मुझे लगता है कि हमारे पास ठीक ठाक मौका है: कोन्सटेनटाइन
मुझे लगता है कि हमारे पास ठीक ठाक मौका है: कोन्सटेनटाइन
Share:

दिल्ली: दूसरी बार भारतीय टीम के कोच की जिम्मेदारी निभा रहे 55 साल के कोन्सटेनटाइन ने एशिया कप से पहले कहा, ‘‘हमें इन मैचों की जरूरत है इंटरकांटिनेंटल कप में.  हम गलतियां करेंगे लेकिन यह बेहतर है कि एशियाई कप की जगह हम यहां ऐसा करें’’ भारत की मौजूदा टीम 2011 में दोहा में खेलने वाली भारतीय टीम से पूरी तरह से अलग है. 

 

आगे उन्होंने कहा मौजूदा भारतीय कप्तान सुनील छेत्री एकमात्र खिलाड़ी हैं जो 2011 टूर्नामेंट में खेलने वाली टीम के सदस्य थे. छेत्री के इंटरकांटिनेंटल कप के दौरान भारत की ओर से 100वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने की उम्मीद है. वह अब तक 97 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. कोन्सटेनटाइन इससे पहले 2002 से 2005 के बीच भी भारतीय टीम के कोच रहे थे जबकि मार्च 2015 में दूसरी बार उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई.

 

एशिया कप में भारत अपने पहले मैच में छह जनवरी को अबु धाबी में थाईलैंड से भिड़ेगा जबकि 10 जनवरी को अबु धाबी में ही यूएई के खिलाफ खेलेगा. टीम अपना अंतिम मैच 14 जनवरी को शारजाह में बहरीन के खिलाफ खेलेगी. कोच कोन्सटेनटाइन ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हमारे पास ठीक ठाक मौका है. लेकिन मानसिक और शारीरिक दोनों तरह से तैयार रहना होगा.

मेसी ने मानी हार, कहा नहीं जीत पाएंगे खिताब

धोनी का विकेट लेना बड़ी उपलब्धि-राशिद खान

एबी डिविलियर्स छोड़ सकते है RCB !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -