बाप ने ही बनाया था मासूम को हवस का शिकार
बाप ने ही बनाया था मासूम को हवस का शिकार
Share:

मध्यप्रदेश / भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में रेप के बाद फेंकी गई मासूम बच्ची के मामले का भोपाल पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. इस घिनौनी वारदात की हकीकत जानकर आपके भी भी होश उड़ जायेंगे. उस मासूम बच्ची को किसी और ने नही बल्कि उसके सौतेले पिता ने हवस का शिकार बनाया था. दरिन्दगी को अंजाम देने के बाद मासूम को खून से लथपथ झाड़ियों में फेंक दिया था. पुलिस आरोपी पिता से पूछताछ कर रही है.

आपको बता दे की भोपाल में कुछ दिनों पहले झाड़ियों में रेप के बाद फेंकी गई बच्ची के मामले में जीआरपी ने बच्ची के सौतेले पिता रामपाल को गिरफ्तार कर लिया है. घटनाक्रम को बारिकी से समझने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई थी. जानकारी के मुताबिक सौतेला पिता बच्ची की मां और दो बच्चों के साथ भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर रहते हैं. रेल आईजी एके सिंह ने बताया, घटना वाली रात को प्लेटफॉर्म और गोडाउन के बीच की जगह पर वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में 8 टीमें बनाई गई थी.करीब 200 लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस को एक क्लू मिला.

बच्ची को जहां फेंका गया, वहां खून के निशान नहीं मिले. लेकिन भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 के पास ही पुलिस को खून और वीर्य के धब्बे मिले. पुलिस ने इसकी जांच कराई तो वो आरोपी पिता से मैच कर गए. इसके पहले जब पुलिस ने पिता से पूछताछ की थी तो उसने बताया कि पीड़िता की मां उसकी दूसरी पत्नी है. वो पिछले डेढ़ साल से इसके साथ रह रहा है. आरोपी ने पहली पत्नी के कैंसर से मर जाने की भी बात पुलिस को बताई थी. इसके बाद पुलिस की टीम जब आरोपी के यूपी स्थित घर पहुंची तो पत्नी को जिंदा पाया. इसके अलावा आरोपी पिता के कपड़ों पर भी खून और वीर्य के निशान मिले थे. इस आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने इस घिनोनी करतूत का सच उगल दिया.

सुशासन बाबु के राज्य में इज्जत लूटने पर सुना दिया जाता है तालिबानी फरमान

वैज्ञानिक ने किया तीन नाबालिग बेटियो का सालो तक यौनशोषण

UP : महिला पर दर्ज हुआ POCSO, नाबालिग लड़के का...

4 महीने के भ्रूण को थैली में लेकर इंसाफ की गुहार लगाने थाने...

इधर घरवाले जन्माष्टमी की पूजा कर रहे थे, उधर लूट गई...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -