माँ के बाहर जाते ही बेटी को हवस का शिकार बनाता था सौतेला बाप और बना लेता था वीडियो...

हाल ही में आए अपराध के मामले में रिश्ते तार-तार हुए हैं. जी हाँ, हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मानवता को शर्मसार करने वाला है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पत्नी काम के स‍िलस‍िले में बाहर रहती थी तो मौके का फायदा उठाकर बाप ने अपनी सौतेली बेटी को ही हवस का श‍िकार बना ल‍िया है. इसी के साथ मिली खबरों के अनुसार उसने न स‍िर्फ हवस का श‍िकार बनाया बल्क‍ि रेप का वीड‍ियो भी बनाया जिसे वह अपने मोबाइल में रखता था और देखता था और उसी के जरिये वह सौतेली नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करता था. इस मामले में हाल ही में आरोपी को स्थानीय अदालत ने जीवन की अंतिम सांस तक कैद सी सजा सुना दी है.

मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में आइपीसी की धारा-376 और पॉस्को एक्ट के आरोपों के तहत सूरत सेशन कोर्ट ने बीते मंगलवार को यह फैसला दिया था. यह मामला सूरत के कापोद्रा थाना क्षेत्र का है जहां जून 2015 में पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी और आरोपी शिकायतकर्ता महिला का दूसरा पति था. महिला ने बताया कि उसके पहले पति से तलाक होने के बाद उसने इससे दूसरी शादी की थी और उसे कभी अहसास नहीं हुआ था कि वह ऐसा करेगा.

इस मामले में महिला ने बताया कि वह काम के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहती थी और इसी बात का फायदा उठाकर उसके दूसरे पति ने उसकी बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया. इस मामले में वह लगातार ऐसा करता रहा. इस मामले में पुलिस को बेटी के संग दुष्कर्म के 7 वीडियो उसके मोबाइल फोन से बरामद हुए. अब वह जेल में है.

घर से कपड़े धोने के लिए निकली थी महिला, तीन आरोपियों ने पकड़ा और ले गए झोपड़ी में...

पहले नाबालिग से जबरन की शादी और फिर कई महीनों तक करता रहा बलात्कार

कमरे में प्रेमी संग संबंध बना रही थी महिला कि आ गए घरवाले...

Most Popular

- Sponsored Advert -