माँ से शादी कर युवक बेटी संग मनाने लगा सुहागरात लेकिन एक दिन...
माँ से शादी कर युवक बेटी संग मनाने लगा सुहागरात लेकिन एक दिन...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले दिल को दहला देने वाले होते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसमे पहले तो युवक ने नाबालिग की मां के साथ शादी कर ली, और उसका बाद सौतेला बाप बनकर अपनी बेटी की ही आबरू लूटनी शुरू कर दी. जी हाँ, इस मामले में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया गया है और यह घटना झालावाड़ के सुनेल की है. यहाँ पर एक सौतेले पिता ने अपनी ही नाबालिक बेटी के आबरू से खिलवाड किया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बाप की हरकतों को पहले तो बेटी खून का घूंट पीकर सहती रही, लेकिन जब उसके सब्र का बांध टूट गया तो उसने अपने सौतेले पिता की करतूतों की रिपोर्ट सुनेल थाने मे दर्ज करा दी. इस मामले में थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि ''सुनेल थाना में एक नाबालिग लड़की ने उपस्थित होकर एक रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मेरे सौतेले पिता मेरे साथ गलत अश्लील हरकतें कर मेरा देह शोषण कर रहे हैं. मेरे मना करने पर जान से मारने की धमकी देता है.''

वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इस बात पर थाना हाजा पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया और इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी भी सुनेल थाने पहुंचे और मामले की जानकारी ली. वैसे इस मामले को पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

रोटी जल जाने से नाराज हुआ शौहर और फिर किया दिल दहला देने वाला काम

डॉक्टर से फोन पर मांगी रंगदारी, नहीं तो ..

अनूप सोनी ने शेयर की जिम की तस्वीरें, यूजर्स बोले- "सावधान रहें सतर्क रहें..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -