हजारीबाग की स्टेफी ने जीता मिस टीन इंटरनेशनल टॉप मॉडल ऑफ द ईयर-2016
हजारीबाग की स्टेफी ने जीता मिस टीन इंटरनेशनल टॉप मॉडल ऑफ द ईयर-2016
Share:

हजारीबाग : थाइलैंड में हुए मिस टीन इंटरनेशनल टॉप मॉडल ऑफ द ईयर-2016 का खिताब स्टेफी पटेल ने जीता है। स्टेफी झारखंड के हजारीबाग की रहने वाली है। सोमवार को 52 देशों की सुंदरियों को पछाड़ते हुए स्टेफी ने ये टाइटल अपने नाम किया। प्रतियोगिता थाइलैंड के चियांगमै में आयोजित की गई थी। अपने जीतने का अनाउसंमेंट सुनने के बाद सबसे पहले स्टेफी ने अपने पिता अमरेंद्र कुमार को फोन किया और इस जीत की जानकारी दी। छोटे शहर से निकली स्टेफी की इस बड़ी उपलब्धि पर पूरे हजारीबाग में खुशी का माहौल है।

कुम्हारटोली स्थित उसके आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। स्टेफी के घर पर नाना-नानी समेत कई रिश्तेदार भी पहुंचे हुए है। 21 जुलाई को थाइलैंड में बिग ब्रेक इंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रतियोगिता की शुरुआत हुई थी। 24 व 25 जुलाई को फाइनल में स्टेफी ने जगह बनाई। फाइनल राउंड में उसने म्यांमार व ऑस्ट्रेलिया की प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए खिताब पर कब्जा जमाया।

बता दें कि स्टेफी 2014 में मिस टीन इंडिया की उप विजेता और फेमिना कैंपस प्रिंसेस प्रतियोगिता की विजेता रह चुकी है। वह सावधान इंडिया सहित कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है। स्टेफी स्थानीय डीएवी स्कूल की छात्रा रह चुकी है और फिलहाल दिल्ली यूनिवर्सिटी से इंग्लिश में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -