नहीं रही यह मशहूर अभिनेत्री, बेहद कम उम्र में हुआ निधन
नहीं रही यह मशहूर अभिनेत्री, बेहद कम उम्र में हुआ निधन
Share:

कनाडाई मूल की अभिनेत्री व मॉडल स्टेफनी शेर्क ने खुदकुशी कर ली है और वे अब हमारे बेच नहीं रही. लॉस एंजेलिस काउंटी मेडिकल परीक्षक-जांचकर्ता के अनुसार उन्होंने आत्महत्या की है. बात दें कि वह महज वह 43 वर्ष की ही थी. वेबसाइट 'ईआनलाइन डॉट कॉम' से मिली जानकारी के मुताबिक, मौत के कारणों में दिमाग में ऑक्सीजन की कमी (एनोक्सिक एन्सेफैलोपैथी), डूबना और दम घुटना बताया जा रहा है.

जानकारी है कि यह जानकारी आने के बाद कि उन्होंने आत्महत्या की है, इसके बाद फिलहाल मामले में अब जाँच-पड़ताल बंद कर दी गई है. वहीं बता दें कि शर्क के पति और अभिनेता डेमियन बिचिर ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी की मौत की खबर को खुद साझा किया है. 

हाल ही में अभिनेता ने अपनी अभिनेत्री पत्नी के निधन को लेकर एक तस्वीर के साथ लिखा है कि प्यारे दोस्तों, शेर्क और बिचिर नजेरा परिवारों की ओर से, मैं दुख के साथ यह बता रहा हूं कि 20 अप्रैल 2019 को हम सबकी प्यारी और मेरी पत्नी स्टेफनी शेर्क का देहांत हो गया है. आगे उन्होंने कहा कि हम सभी के लिए दुखद और मुश्किल समय है और हम नहीं जानते कि दर्द कम होने में कितना समय लेगा. साथ ही उन्होंने इस दौरान सभी शुभचिंतकों को उनकी लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यावाद भी दिया. 

 

 

'एवेंजर्स एंडगेम' से जुड़ा अजीब मामला, BF ने कहा कुछ ऐसा और रो पड़ी GF

कहीं कुत्ता तो कहीं फ्रेंड, alexis texas ने सेक्सी फिगर से लगा दी आग

Avengers Endgame : रिलीज से पहले ही लगा तगड़ा झटका, यहां लीक हुई पूरी फिल्म

इस अभिनेता को हुआ AIDS, अंतिम स्टेज पर पहुंचा तो किया ऐसा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -