कपल्स के बीच है 45 साल का अंतर, सिर्फ इंटिमेसी से बना रहे अपनी लाइफ सफल
कपल्स के बीच है 45 साल का अंतर, सिर्फ इंटिमेसी से बना रहे अपनी लाइफ सफल
Share:

कहते हैं जहां चाह होती है वहां राह होती है. आज हम आपको एक ऐसी हैरतअंगेज स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक पति पत्नी की उम्र के बीच 45 साल का गैप है. कहते हैं प्यार में उम्र नहीं देखि जाती बल्कि प्यार हो जाता है और निभाने वाला उसे निभा भी लेता है. अभी हाल ही में हम आपको ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी उम्र में काफी अंतर है.

दरअसल, स्टेफनी एडरसन की उम्र 24 साल है और उनके पति डोन वैल्पर की उम्र 69 है. लेकिन फिर भी इनके बीच प्यार कम नहीं होता. बल्कि ये अपने प्यार को बढ़ता ही जा रहा है. दोनों ने शादी से पहले 4 साल तक डेटिंग की. आज दोनों के एक बेटा है और सक्सेसफुल जिंदगी बिता रहे हैं. इन दोनों ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि अपनी मैरिज को सफल बनाने के लिए दोनों रोजाना सेक्स करते हैं. इसी से उनकी लाइफ अच्छी चल रही है. 

बता दें, स्टेफनी और डोन की मुलाकात उस समय हुई जब स्टेफनी बार में काम करती थी और रिटायर्ड कॉन्ट्रेक्टर डोन अक्सर वहां आया जाया करता था. कोलंबिया की रहने वाली स्टेफनी अपने ग्राहक डोन पर फिदा हो गई थी. स्टेफनी के परिवार वालों ने दोनों के रिलेशन को शुरू में नकार दिया लेकिन बाद में उन्हें स्टेफनी की जिद को उन्होंने मान लिया. 

दोनों अब एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं. इनका बेटा इनकी जिंदगी में सबकुछ है. इतना ही नहीं, कैमरे के आगे इंटरव्यू देने के दौरान ये दोनों अपने प्यार का इजहार बिंदास होकर करते नजर आएं. स्टेफनी का कहना है कि लोग हमारे प्यार को समझ ही नहीं पाते. ये दोनों मानते हैं कि इनकी सेक्स लाइफ और पर्सनल लाइफ दोनों ही बहुत अच्छी चल रही हैं.

Video : जब घर के बेसमेंट से निकले 45 अजगर, शख्स की हुई हालत खरब

क्या आप जानते हैं शराब की बोतल हरे रंग की ही क्यों होती है!

यहां महिलायें नहीं बल्कि पुरुष रहते हैं मुंह ढंककर, ऐसा है रिवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -