चलती कार में लॉक हुआ स्टेयरिंग, दर्दनाक हादसे में महिला डॉक्टर की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-टू क्षेत्र में बीती गुरुवार की देर रात एक भीषण हादसा हो गया, जिसमे एक महिला डॉक्टर की मौत हो गई. दरअसल, यहां जब महिला अपने पति के साथ 130 मीटर रोड से जा रही थी, इसी बीच उनकी I20 कार की स्टेयरिंग लॉक हो गई और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. घटना में दोनों जख्मी हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. यहां महिला डॉ. शिखा भटनागर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के उच्च अधिकारीयों ने फोन पर हुई बात में बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील ग्रींस सोसायटी में इंजीनियर शैवाल भटनागर पत्नी शिखा भटनागर संग रहते हैं. शिखा एक होम्योपैथिक डॉक्टर थी. गुरुवार की देर रात पति-पत्नी किसी काम से कार से कहीं जा रहे थे. इस दौरान पति शैलाव कार ड्राइव कर रहे थे. तभी वापस लौटते वक़्त 130 मीटर रोड पर ऐच्छर पुलिस चौकी के पास उनकी कार की स्टेयरिंग अचानक लॉक हो गई. इसके कारण नियंत्रण कार डिवाइडर से टकरा गई. 

इस दुर्घटना में ड्राइवर सीट के बराबर में बैठी पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. पति शैलाब को अधिक चोट नहीं आई. सीट बेल्ट न लगाने के कारण एयरबैग नहीं खुले जिससे शिखा गंभीर रूप से जख्मी हो गई.  सबसे पहले शैलाव ने 112 पर फोन किया. ये नंबर नहीं लगा फिर उसने अपने किसी एक मित्र को कॉल किया, तो उसने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पंहुची और जख्मी दंपति को नजदीक के कैलाश अस्पताल में एडमिट कराया गया. यहां डॉक्टरों ने शिखा भटनागर को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं पति शैवाल भटनागर को प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया.

चैनलों और OTT प्लेटफॉर्म को अपने पुराने कंटेंट बेचेगा प्रसार भारती, नोटिफिकेशन जारी

लार्सन टुब्रो ने एलएंडटी एडुटेक के सीईओ के रूप में सब्यसाची दास को किया नियुक्त

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड विश्व स्तरीय प्रशिक्षित बल है: अमित शाह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -