अब हेलमेट पहनकर फोन पर कर सकते हैं बात, जानिए अन्य खूबियां

अब हेलमेट पहनकर फोन पर कर सकते हैं बात, जानिए अन्य खूबियां

अक्सर लोग फ़ोन पर बात करते हुए टू-व्हीलर चलाते समय  नजर आ ही जाते हैं. वही कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हेलमेट में फ़ोन घुसाकर बात करते हुए राइड करते हैं. स्कूटर चलाने वाले तो एक हाथ से फोन और दूसरे हाथ से स्कूटर चलाते नज़र आते हैं, जोकि बेहद खतरनाक होता है। ऐसे में ईयर फोन का इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन काफी लोग इसका भी उपयोग नहीं करते. इसलिए हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड ने इसका भी हल निकाला है, अपना इनोवेटिव हेलमेट SBA-1HF (हैंड्स फ्री) बाजार में कंपनी ने पेश किया है. इस हेलमेट से यूजर के सिर को अधिक जकड़न महसूस नही होगी. 

Honda CBR 250RR का वीडियो आया सामने, ये होंगे फीचर

कंपनी ने वर्तमान एमडी राजीव कपूर ने बताया कि 2 साल का समय इस हेलमेट को तैयार करने में लगा. यह मॉडल खासतौर पर उन लोगों के लिए बनाया गया है, जिन्हे राइडिंग के दौरान कॉल करना और अटेंड करना होता है. साथ ही, ऐसे लोग जो म्यूजिक सुनना भी पसंद करते हैं उनके लिए भी यह हेलमेट बनाया है. इस हेलमेट के भीतर की तरफ 2 छोटे स्पीकर्स लगे हैं और कॉल रिसीव और कट करने के लिए हेलमेट के बाहर की तरफ से एक 3.5mm जैक और बगल में एक बटन दिया है.

Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च

हेलमेट लाल, सफेद और काले रंग में नया SBA-1HF (हैंड्स फ्री) उपलब्ध है. यह 580mm 600mm साइज़ में आता है. स्टीलबर्ड SBA-1HF हैलमेट कंपनी के सभी आउटलेट और ऑनलाइन उपलब्ध है. कंपनी ने इसकी कीमत 2589 रुपये रखी है. स्टीलबर्ड का नया SBA-1HF इनोवेटिव हेलमेट है, सेफ्टी के लिहाज से यह अच्छा प्रोडक्ट है. इसमें एयर वेंटिलेशन की सुविधा है, जिसकी वजह से गर्मी में पहनने में कोई दिक्कत नहीं होगी. वहीं म्यूजिक सुनने वालों के लिए और टू-व्हीलर्स पर कॉल करने वालो के लिए इस हेलमेट मे विशेष सुविधा उपलब्ध कराई गई है.

Hero MotoCorp फ्री में कर रही बाइक सर्विस, ये होगा ऑफर

Ducati Scrambler 2019 लॉन्च डेट् आई सामने, जानिए कीमत

Gugu Energy ने लॉन्च की शानदार मोटरसाइकिल, माइलेज है 300 km