स्टीलबर्ड इंडिया ने इटली के बार्जी डिजाइन के साथ मिलकर बनाया शानदार हेलमेट
स्टीलबर्ड इंडिया ने इटली के बार्जी डिजाइन के साथ मिलकर बनाया शानदार हेलमेट
Share:

स्टीलबर्ड हाई-टैक इंडिया लिमिटेड ने इटली के हेलमेट ग्राफिक डिजाइनर्स के साथ मिलकर एक्सक्लूसिव अविष्कार किया है। बार्जी डिजाइन को 1987 में फैबियो कास्टीगिलोनी, पूर्व एमएक्स राइडर ने ड्राइविंग के जुनून को देखते हुए बनाया था। 

इसके अलावा उन्होंने कई शानदार हेलमेट्स को कस्टमाइज कर अपनी एक अलग पहचान बना ली है जो की पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं जैसे की मैक्स बियागी, लोरिस कैपिरोसी, एंड्रया डॉवीजियोसो और कई मोटर साइक्लिंग चैम्पियंस के लिए तैयार हेलमेट्स शामिल हैं। अब स्टाइल और क्रिएटिविटी ने मोटर साइकिल्स स्कूटर वर्ग में भी प्रवेश किया है और उन्होंने कई प्रमुख ब्रांड्स के साथ समझौता किया है जिनमें होंडा, यामाहा, एमवी अगस्ता और डुकाटी शामिल हैं। स्टीलबर्ड इंडिया ने अपनी पूरी एयर हेलमेट सीरीज को डिजाइनर बार्जी डिजाइन ग्राफिक के साथ अलग रंगों और कॉम्बीनेशंस में पेश किया है। कंपनी ने मार्च, 2017 में इसकी रिटेल बिक्री भी शुरू कर रही है। 
 
इस अविष्कार के बाद राजीव कपूर, प्रबंध निदेशक, स्टीलबर्ड ग्रुप का कहना है कि‘‘बार्जी डिजाइन, प्रसिद्ध इटालियन डिजाइन स्टूडियो से हैं जो कि कई सालों से मोटरस्पोर्ट से जुड़ा है और स्टूडियो ने मोटरसाइकिल रेसिंग की दुनिया में कई आइकोनिक डिजाइंस और लोगो को तैयार किया है। हमें उनके साथ अपने एक्सक्लूसिव समझौते पर गर्व है। 

मारूति सुजुकी की नई सिएज फेसलिफ्ट अप्रैल 2017 तक भारत में होगी लॉन्च

लैंड रोवर ने नए इंजन के साथ पेश की डिस्कवरी स्पोर्ट, जानिए कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -