स्टीलबर्ड और बार्जी डिजाइन मिलकर बनाएगें सुरक्षित और स्टाइलिश हेलमेट
स्टीलबर्ड और बार्जी डिजाइन मिलकर बनाएगें सुरक्षित और स्टाइलिश हेलमेट
Share:

स्टीलबर्ड हाई-टैक इंडिया लिमिटेड ने इटली के हेलमेट ग्राफिक डिजाइनर्स के साथ मिलकर एक्सक्लूसिव अविष्कार किया है। बार्जी डिजाइन को 1987 में फैबियो कास्टीगिलोनी, पूर्व एमएक्स राइडर ने ड्राइविंग के जुनून को देखते हुए बनाया था।  बता दे कि इसके अलावा उन्होंने कई शानदार हेलमेट्स को कस्टमाइज कर अपनी एक अलग पहचान बना ली है जो की पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं जैसे की मैक्स बियागी, लोरिस कैपिरोसी, एंड्रया डॉवीजियोसो और कई मोटर साइक्लिंग चैम्पियंस के लिए तैयार हेलमेट्स शामिल हैं। 

आपको बता दे कि स्टाइल और क्रिएटिविटी ने मोटर साइकिल्स स्कूटर श्रेणी में भी प्रवेश किया है और उन्होंने कई प्रमुख ब्रांड्स के साथ समझौता किया है जिनमें होंडा, यामाहा, एमवी अगस्ता और डुकाटी शामिल हैं।

क्य़ा कहती है कंपनी-
इस पर राजीव कपूर, प्रबंध निदेशक, स्टीलबर्ड ग्रुप का कहना है कि बार्जी इटालियन डिजाइन स्टूडियो से हैं जो कि कई सालों से मोटरस्पोर्ट से जुड़ा है और स्टूडियो ने मोटरसाइकिल रेसिंग की दुनिया में कई आइकोनिक डिजाइंस और लोगो को तैयार किया है। हमें उनके साथ अपने एक्सक्लूसिव समझौते पर बेहद खुशी और गर्व है। कंपनी इस शानदार हेलमेट की मार्च, 2017 में  रिटेल बिक्री भी शुरू कर देगी।

 

इलेक्ट्रिक एसयूवी e-Tron स्पोर्टबैक का हुआ कांसेप्ट लांच

जानिए फोर्ड फीगो और एस्पायर के स्पोर्ट्स एडिशन की खूबियां

इस कार में चलते है मुकेश अंबानी, जानिए इसके सुरक्षा फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -