Steelbird हर रोज बनाएगी इतने हेलमेट, पढ़े पूरी रिपोर्ट
Steelbird हर रोज बनाएगी इतने हेलमेट, पढ़े पूरी रिपोर्ट
Share:

अपने अत्याधुनिक प्लांट के विस्तार के साथ स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड बद्दी में अपनी निर्माण क्षमता का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसे जल्द ही प्रति दिन 44,500 हेलमेट बनाने के लिए तैयार किया जा रहा है. यह हेलमेट की बढ़ती बाजार की मांग को पूरा करने और कंपनी की तरक्की की कहानी को आगे बढ़ाने में मदद करेगा जो 22 प्रतिशत सीएजीआर से बढ़ रही है.

ये शानदार बाइक है बेस्ट, मिलेगी ₹1 लाख से कम कीमत में

अपने बयान मे बद्दी ने प्लांट के विस्तार पर टिप्पणी करते हुए, श्री राजीव कपूर, एमडी, स्टीलबर्ड हेल्मेट्स ने कहा, "हम डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट पर ध्यान देते हुए प्लांट में लगातार निवेश कर रहे हैं, जिसके अनुसार हमारे देश में 3 लाख लोग सड़क पर मर रहे हैं; लेकिन हमारे अनुसार सड़क दुर्घटनाओं में दस लाख से अधिक लोग मारे जाते हैं क्योंकि हमारे देश में कई राज्यों और जिलों में यातायात पुलिस नहीं है और कई दुर्घटनाओं के बारे में किसी को कोई सूचना नहीं है. यदि हम बीमा कंपनियों के साथ आंकड़ों की जांच करते हैं, तो संख्या काफी अधिक है. हमारी नई सरकार और मंत्रालय सड़क सुरक्षा की दिशा में बहुत काम कर रहे हैं. हमारे देश में सड़क सुरक्षा एक अत्यधिक चिंता का विषय बन गया है क्योंकि इतनी सारी मौतें हो रही हैं और सरकार मानव जीवन को बचाने के लिए बहुत सारे प्रयास कर रही है. और यह कदम सरकार के जीवन को बचाने के प्रयास के साथ पूरे तालमेल के अनुसार है."हाई टेक्नोलॉजी की रिसर्च, डेवलपमेंट और निर्माण के लिए समर्पित और चालकों की सुरक्षा चिंताओं को पूरा करते हुए, स्टीलबर्ड ने पहले ही इस दिशा में एक कदम उठाया है. कंपनी ने मौजूदा प्लांटस से सटी 15600 वर्ग मीटर नई जमीन खरीदी है.

150cc की सभी बाइक्स हो सकती है बंद, पढ़े पूरी रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बद्दी में अत्याधुनिक प्लांट का विस्तार दुनियाभर में कंपनी की उपस्थिति को और बढ़ावा देगा. 150 करोड़ से अधिक के निवेश के साथ, प्लांट क्षेत्र की नवीनतम तकनीक से लैस होगा. यह कंपनी को अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने और मौजूदा मॉडल में अधिक मॉडल जोड़ने में मदद करेगा. इसके अलावा, यह बेसिक से प्रीमियम हेलमेट्स वर्ग तक ग्राहकों के पूरे स्पेक्ट्रम को कवर करने की योजना बना रहा है. इस संबंध में कंपनी लगातार नए डिजाइन और नए वेरिएंट के हेलमेट प्रस्तुत कर रही है. इन प्लांटों में जल्द ही कुल 6,00,000 लाख वर्ग फुट निर्मित क्षेत्र होगा और अगस्त 2019 तक इसके तैयार होने की उम्मीद है. इन प्लांटस में एक दिन में औसतन 44.500 हेलमेट बनाने की उत्पादन क्षमता होगी और बद्दी, नए रोजगार हिमाचल प्रदेश क्षेत्र में लगभग 2500 से अधिक लोगों को प्राप्त होंगे.

Hero Honda Glamour फ्यूल टैंक में डाली कोका-कोला की पूरी बोतल, फिर हुआ ये

ये है Ducati Monster 821 राइडिंग रिव्यु

इस जगह पर Honda एक्टिवा जैसे कई स्कूटर्स मिल रहे आधी कीमत पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -