कार का शीशा तोड़ लूट लिए 8 लाख लेकिन ड्राइवर को भनक तक नही लगी
कार का शीशा तोड़ लूट लिए 8 लाख लेकिन ड्राइवर को भनक तक नही लगी
Share:

सिरसा। सिरसा अनाज मंडी में शुक्रवार को बदमाशो ने दिनदहाड़े कार का शीशा तोड़कर 8 लाख रुपए से भरा बैग गायब कर दिया है। बाइक पर सवार 4 बदमाश इस वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। हैरान करने वाली की बात ये है कि ड्राइवर को इस घटना की भनक तक नही लगी, दूर खड़े दुकानदारों ने ही बदमाशों को शीशा तोड़ते देखा और उन्हें पकड़ने के लिए पीछा किया। फिलहाल पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करके आरोपियों को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए है।

पैसे शहर के ज्वैलर्स रामेश्वर दास एंड सन्स के मालिक सुनील का ड्राइवर और सेल्समैन बैंक से निकलवाकर ला रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार ज्वैलर्स सुनील कुमार ने शहर के HDFC बैंक से पैसे निकलवाने के लिए मीरपुर गांव के अपने चालक सुरजीत और एक सेल्समैन सुरजीत को भेजा था। दोनों ने बैंक से 8 लाख रुपए निकलवाकर पैसों से भरे बैग को गाड़ी की पिछली सीट पर रख दिया। इस बीच सुनील कुमार ने चालक को फोन करके बोला कि जिस रास्ते से वे आ रहे हैं, वहां पान की दुकान पड़ती है, वहां आते हुए पान ले आना।

चालक सुरजीत ने पान की दुकान के पास गाड़ी रोकी और सेल्समैन सुरजीत पान लेने चला गया। इस बीच चालक सुरजीत कार से बाहर खड़ा हो गया। वहीं पान की दुकान के पास दो बाइकों पर सवार 4 लोगों में से एक ने गाड़ी का शीशा तोड़ा और पैसों से भरा बैग चोरी कर लिया। चालक को इसका पता भी नहीं चला। इस घटना को सामने की दुकान पर बैठे एक अन्य दुकानदार ने देखा, वह बदमाशों के पीछे भागा भी, लेकिन चारों बदमाश बाइक पर फरार हो गए। इस पूरी घटना के बाद चालक सुरजीत को पता चला। पुलिस को सूचित किया गया।

पुलिस ने घोषित किया इनाम 50 हजार -

घटनास्थल पर एएसपी प्रतीक्षा गोदारा ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। चालक सुरजीत व सेल्समैन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रतीक्षा गोदारा का कहना है कि नाकाबंदी कर दी गई है, जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पुलिस ने इस बारे में सूचना देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -