अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' की रिलीज़ पर लगा स्टे
अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' की रिलीज़ पर लगा स्टे
Share:

मुंबई: डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘मुल्क' का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही ये फिल्म विवादों के घेरे मे है। लेकिन आज इस फिल्म की रिलीज़ के रास्ते मे एक बड़ी रुकावट आ गयी है।  दरअसल इस बार मुंबई की सेशन कोर्ट ने इस फिल्म पर स्टे लगा दिया है और अब इस  स्टे पर सुनवाई के बाद ही रिलीज़ पर से रोक हटाई जा सकेगी और उसके बाद ही ये फिल्म रिलीज हो पाएगी।  इस आदेश पर अगली सुनवाई 2 अगस्त को होनी है। 

आपको बता दे कि फिल्म की रिलीज़ के बाद से अनुभव सिन्हा को भी सोशल मीडिया पर काफी निशाना बनाया गया था और कहा जा रहा था कि इस फिल्म में दाउद इब्राहिम का पैसा लगा है।  जिसके बाद अनुभव ने एक लंबा-चौड़ा ट्वीट करके लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। इस ट्वीट मे उन्होने ट्रोलेर्स को बताया था कि , ‘इसमें किसी आतंकवादी का नहीं बल्कि श्रीमान् दीपक मुकुट और उनके पिता कमल मुकुट का पैसा लगा हुआ है, जो व्यवसाय के दिग्गज हैं।’

अभिनेता ऋषि कपूर और तासपी पन्नू की फिल्म 'मुल्क' में उनके अलावा रजत कपूर, आशुतोष राणा, प्राची देसाई भी शामिल हैं. फिल्म की टीम के मुताबिक  यह सच्ची घटना पर आधारित कहानी है।  ट्रेलर में दिखाई पहली झलक के मुताबिक यह एक ऐसे शख्स की दास्तान है जिस पर लोग देशद्रोही होने का आरोप लगाकर पाकिस्तान जाने को कहते हैं।  इस तरह के आरोप और लोगों के गुस्से की वजह से इसकी जिंदगी बुरी तरह बदल जाती है। 

खबरें और भी 

अपनी माँ पर बायोपिक बनाना चाहते हैं प्रतीक बब्बर

दाऊद, भागवत, कांग्रेस से पूछो क्या उन्होंने लगाया'मुल्क' में पैसा???

TRAILER: 'मुल्क' देख खौल जाएगा खून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -