पाकिस्तान कहता कुछ और है करता कुछ और...
पाकिस्तान कहता कुछ और है करता कुछ और...
Share:

हाल ही में रविवार को हुए पाकिस्तान हमले में भारत के दो जवानों के शहीद होने के बाद बीएसएफ के जम्मू  फ्रंटियर महानिरीक्षक राम अवतार ने पाकिस्तान पर कड़ा हमले बोलते हुए कहा है कि पाकिस्तान करता कुछ और है और कहता कुछ और. वहीं इन मामलों में आम नागरिकों के मारे जाने को लेकर भी राम अवतार ने पाकिस्तान की कड़े शब्दों में निंदा की है. 

राम अवतार ने इस बारे में आगे अपनी बातचीत में कहा है कि "संघर्षविराम के बाद भी पाकिस्तान लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है, अब पाकिस्तान पर कैसे भरोसा किया जाए, पाकिस्तान इस्लामाबाद से कहता कुछ और है और करता कुछ और." वहीं इस बारे में राम अवतार ने भारत की ओर से की गई फायरिंग के बारे में कहा कि "हम पाकिस्तान की चौंकियों को निशाना बनाते है ओर वो लोग हमारे देश के आम नागरिकों को."

बता दें, रविवार को ही पाकिस्तान के द्वारा की गई गोलीबारी में हमारे दो जवान सहायक उपनिरीक्षक सत्यनारायण यादव और कांस्टेबल विजय कुमार पांडेय शहीद हुए है, ये दोनों जवान उत्तर प्रदेश के रहने वाले है. वहीं कुछ महीनों से या कुछ सालों से देखा जाए तो पाकिस्तान इस तरह की हरकतें लगातार कर रहा है, आये दिन सीमा से हमारे जवानों के मरने की खबर आम बात हो गई है लेकिन इस बारे में बड़ी बातें करने वाली सरकार ने अब शायद ध्यान देना बंद कर दिया है.

4 जून सुबह की बड़ी ख़बरें

रोहिंग्या देश के लिए खतरा, गृह मंत्रालय के राज्यों को कड़े निर्देश

फर्जी वोटर्स मामले में इन आंकड़ों से बदल सकता है चुनाव परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -