अनशन पर बैठे लोगों पर थाना प्रभारी ने बरसाई लाठी, मचा बवाल
अनशन पर बैठे लोगों पर थाना प्रभारी ने बरसाई लाठी, मचा बवाल
Share:

रांची: झारखंड में चाईबासा पुलिस पर अनशन पर बैठे व्यक्तियों के साथ मारपीट का गंभीर इल्जाम लगा है। यह घटना चर्चित हिंदूवादी नेता कमलदेव गिरी हत्याकांड से संबंधित है। कमलदेव गिरी हत्याकांड को लेकर चाईबासा में घरवाले आमरण अनशन पर बैठे थे। उनके साथ बृहस्पतिवार शाम मारपीट की गई। कमलदेव गिरी की बहन ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि चाईबासा सदर थाना प्रभारी निरंजन तिवारी ने उनके साथ मारपीट की है। इस घटना के पश्चात् चाईबासा सदर थाने में बृहस्पतिवार शाम को हंगामा हुआ।

घटना के पश्चात् पूजा गिरी ने सदर थाने में ही थाना प्रभारी निरंजन तिवारी के खिलाफ मारपीट एवं दुर्व्यवहार की लिखित शिकायत की है। दरअसल, स्व। कमलदेव गिरी की बहन पूजा एवं भाई फूलनदेव गिरी व उनके समर्थक आज से चाईबासा में आमरण अनशन पर बैठे थे। सभी कमलदेव हत्याकांड की CBI जांच एवं गिरफ्तार अपराधियों के नार्को टेस्ट की मांग कर रहे थे। कमलदेव की बहन पूजा गिरी का आरोप है कि इसी के चलते अनशन स्थल पर चाईबासा थाना प्रभारी पहुंचे तथा लोगों के साथ बुरा बर्ताव करने लगे। पूजा ने बताया कि सदर थाना प्रभारी निरंजन तिवारी ने उनके साथ मारपीट की, मान सम्मान को ठेस पहुंचाते हुए बुरा बर्ताव किया। उनके भाई के साथ भी मारपीट की गई। इस घटना के पश्चात् चाईबासा सदर थाना के गेट के पास लोगों ने हंगामा किया।

घटना से आक्रोशित व्यक्तियों ने चाईबासा डीसी कार्यालय से लेकर डीसी के आवास तक प्रदर्शन किया। इसके बाद डीसी अनन्य मित्तल ने पूजा गिरी से अपने दफ्तर में बात की। डीसी अनन्य मित्तल ने पूजा गिरी को आश्वासन दिया कि कमलदेव हत्याकांड में के अपराधियों के नार्को टेस्ट को लेकर वे सारी कानूनी प्रक्रिया पूरी करेंगे, जिससे सभी अपराधियों का नार्को टेस्ट हो सके। वहीं अपराधियों का चेहरा भी पीड़ित परिवार को दिखाया जाएगा। डीसी ने यह भी आश्वासन दिया है कि उनके साथ यदि पुलिस ने बुरा बर्ताव किया है तो इस मामले की भी तहकीकात कर अपराधी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जाएगी। पूजा गिरी ने इसको लेकर कहा है कि डीसी ने उनकी दो मांगें मान ली हैं, मगर जिस प्रकार से पुलिस का क्रूर चेहरा आज देखने को मिला है, ऐसे पुलिस वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

प्रेमी संग कमरे में रोमांस कर रही थी शादीशुदा महिला, अचानक आ गए ससुराल वाले और फिर...

अंकुर कार्यक्रम के तहत रोप गए 37 लाख से अधिक पौधे, CM से लेकर आमजन ने की सहभागिता

ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए बेताब उर्वशी रौतेला, की ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -