क्या एक बार फिर से पूरी तरह से समाप्त हो सकता लॉक डाउन...?
क्या एक बार फिर से पूरी तरह से समाप्त हो सकता लॉक डाउन...?
Share:

कोविड -19 से ऑस्ट्रेलिया की वसूली एक एकीकृत होने की संभावना नहीं है, कुछ राज्यों ने देश को फिर से खोलने के राष्ट्रीय प्रयास पर दुष्ट होने के अपने इरादे का संकेत दिया है। राज्यों और क्षेत्रों ने प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन की चार-चरण की फिर से खोलने की योजना पर सहमति व्यक्त की है वैक्सीन रोलआउट के प्रत्येक मील के पत्थर पर ऑस्ट्रेलियाई लोग क्या नई स्वतंत्रता की उम्मीद कर सकते हैं, और खुले रहने वाले लॉकडाउन और सीमाओं के आसपास निश्चितता प्रदान करते हैं।

योजना के तहत देश भर में प्रतिबंधों में ढील दी जाएगी जब 16 वर्ष और उससे अधिक आयु के 70 प्रतिशत ऑस्ट्रेलियाई लोगों को टीका लगाया जाएगा, और 80 प्रतिशत के टीकाकरण का आंकड़ा लॉकडाउन के अंत और अंतरराष्ट्रीय यात्रा की क्रमिक वापसी को गति देगा। लेकिन देश के कुछ हिस्सों में अभी भी डेल्टा का प्रकोप बढ़ रहा है, कुछ राज्य पहले से ही एकीकृत मोर्चे पर पीछे हट रहे हैं और कुछ अलग-अलग दिशाओं में खींचने की धमकी दे रहे हैं।

वेस्ट ऑस्ट्रेलियन प्रीमियर मार्क मैकगोवन, जिन्होंने देश में कुछ सबसे कठिन प्रवेश नियमों को लागू किया है, ने संकेत दिया है कि वह राज्य को खोलने के लिए तैयार नहीं थे यदि यह कोविड-मुक्त था जब पीएम के टीकाकरण लक्ष्य पूरे हो गए थे। "अगर वहाँ हजारों मामले हैं और उन मामलों को कोविड के बिना एक अधिकार क्षेत्र में रखा गया है, तो जाहिर है कि जोखिम बहुत अधिक है। “यही समस्या है कि जिन न्यायालयों में कोई कोविड चेहरा नहीं है, और मैंने आज उस बिंदु को उठाया। विचार यह है कि हम जानबूझकर अपने नागरिकों को संक्रमित करते हैं, अगर हमारे पास कोई कोविड नहीं है, जब हमें 70 प्रतिशत दो-खुराक टीकाकरण मिलता है।

"लोग मर जाएंगे और हमारे पास बहुत बड़ा विस्थापन होगा। यह उन अन्य राज्यों के लिए अलग है जहां कोविड-पॉजिटिव लोग हैं। ” श्री मैकगोवन की टिप्पणी कल एनएसडब्ल्यू के दो ट्रक ड्राइवरों के पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के रूप में आई। "यह विचार कि किसी तरह हम सीमा को नीचे लाते हैं, हम सिर्फ एनएसडब्ल्यू या विक्टोरिया से खुली यात्रा की अनुमति देते हैं और संक्रमित लोग आते हैं और हम संक्रमण को 70 प्रतिशत दो-खुराक टीकाकरण पर चलने देते हैं।

मंगल ग्रह की मिट्टी पृथ्वी पर लाएगा नासा, खुलेंगे कई राज़

ब्रिटेन आज अफगानिस्तान से नागरिकों को निकालने का काम करेगा पूरा

पेरू कांग्रेस ने कैस्टिलो को बढ़ावा देने के लिए वामपंथी मंत्रिमंडल को दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -