उन्नाव रेप पर मोदी ने तोड़ी चुप्पी
उन्नाव रेप पर मोदी ने तोड़ी चुप्पी
Share:

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में हुए वीभत्स बलात्कार और हत्या के मामले पर देश में भारी आक्रोश है, इस जघन्य अपराध पर अब तक चुप्पी साधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना बयान जारी करते हुए कहा है कि ऐसी घटनाओँ से पूरा देश शर्मसार है. बेटियों को न्याय मिलकर रहेगा. न्याय दिलाना हमारी जिम्मेदारी है.

उन्होंने कहा कि जिस तरह की घटनाएं हमने बीते दिनों में देखीं हैं, वो सामाजिक न्याय की अवधारणा को चुनौती देती हैं. पिछले 2 दिनो से जो घटनायें चर्चा में हैं वो निश्चित रूप से किसी भी सभ्य समाज के लिये शर्मनाक हैं. एक समाज के रूप में, एक देश के रूप में हम सब इसके लिए शर्मसार हैं.उन्होंने कहा कि देश के किसी भी राज्य में, किसी भी क्षेत्र में होने वाली ऐसी वारदातें, हमारी मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देती हैं. मैं देश को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, न्याय होगा और पूरा होगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे समाज की इस आंतरिक बुराई को खत्म करने का काम, हम सभी को मिलकर करना होगा.

उन्होंने कहा कि मैंने तो लाल किले से बोलने का साहस किया था कि लड़की से नहीं, लड़कों से पूछो. हमें पारिवारिक व्यवस्था, सामाजिक मूल्य से लेकर न्याय व्यवस्था तक, सभी को इसके लिए मजबूत करना होगा, तभी हम बाबा साहेब के सपनों का भारत बना पाएंगे, न्यू इंडिया बना पाएंगे. पीएम मोदी के इस बयान के बाद अब देखना ये है कि ये बयान सिर्फ कोरा आश्वासन है या फिर इसपर जमीनी स्तर पर भी कुछ काम होता है. 

कठुआ रेप केस : आसिफा के पिता का यह बयान नम कर देगा आपकी आँखें

#JusticeForAsifa: जंगलों में भटकती आसिफा की रूह.....

दिल्ली हाई कोर्ट ने मीडिया को भेजे नोटिस

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -