अयोध्या मामले पर आचार्य सतेंद्र दास का बड़ा बयान, सुलह को लेकर कही ये बात
अयोध्या मामले पर आचार्य सतेंद्र दास का बड़ा बयान, सुलह को लेकर कही ये बात
Share:

अयोध्या: अयोध्या मामले में त्वरित सुनवाई की मांग वाली याचिका पर आज (11 जुलाई) को शीर्ष अदालत सुनवाई करेगी. सुनवाई से पूर्व श्री रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास ने कहा है कि शीर्ष अदालत से आशा है कि याचिका की सुनवाई में रोज़ाना सुनने का आदेश दें. उन्होंने कहा कि संतों की शीर्ष अदालत से अपेक्षा है कि जल्द सुनवाई कर अपना फैसला दें. 

श्री रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास ने कहा है कि देश चाहता है कि श्री रामलला टेंट से भव्य मंदिर में विराजे. राम भक्तों में राम मंदिर के लिए बेहद व्याकुलता है. उन्होंने कहा है कि सुलह से अयोध्या मामले का समाधान संभव नहीं है. उन्होंने कहा है कि अगर सुलह से ये सब संभव हो जाता, तो अब तक मंदिर में रामलला  विराज चुके होते, इसलिए अब अदालत को अपना फैसला सुना देना चाहिए.

आपको बता दें कि मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच जजों की संविधान बेंच आज (11 जुलाई) को सुबह 10:30 बजे सुनवाई शुरू करेगी. दरअसल, हिन्दू पक्षकार गोपाल सिंह विशारद ने मध्यस्थता में कोई ठोस उन्नति न होने की बात कहते हुए अदालत से मुख्य मामले पर जल्द सुनवाई की मांग की है. इससे पहले पिछली सुनवाई में कमेटी ने मध्यस्थता प्रक्रिया के लिए अतिरिक्त समय देने की मांग की थी. अदालत ने कमेटी को 15 अगस्त तक का समय दिया था.

समन्वयक के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 75000 रु

बजट के बाद पहली बार डीजल के दामों में आई कमी, पेट्रोल में भी दिखी स्थिरता

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -