'गाय को छूने से दूर होती है नकारात्मकता', मंत्री यशोमति ठाकुर के बयान से खड़ा हुआ विवाद
'गाय को छूने से दूर होती है नकारात्मकता', मंत्री यशोमति ठाकुर के बयान से खड़ा हुआ विवाद
Share:

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर का कहना है कि गाय को देखने और छूने मात्र से ही नकारात्मकता खत्म हो जाती है। इसके अलावा मंत्री यशोमति ठाकुर के बयान ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही मंत्री यशोमति ने बयान दिया था कि महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों ने बस शपथ ली है अभी पैसा बनाना शुरू नहीं किया है। इसके अलावा इस बयान के बाद भी उनकी काफी आलोचना हुई थी। वही गाय वाले बयान पर बवाल पर यशोमति ठाकुर ने कहा कि सभी किसान अपनी गायों और बैल को प्यार से पालते हैं। इसके बारे में कुछ भी अंधविश्वास नहीं है। 

इसके अलावा मुझे समझ नहीं आता कि इसे अन्यथा क्यों लिया जा रहा है। मैं कांग्रेस से ताल्लुक रखता हूं और सर्वधर्म में विश्वास करती हूं। मैं एक हिंदू हूं परन्तु मैं दरगाह भी जाती हूं। वही महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में महिला एव विकास मंत्री यशोमति ठाकुर ने रविवार को अपनी टिप्पणियों का बचाव करते हुए बोला था कि गाय या किसी भी जानवर को छूने से करुणा का भाव उत्पन्न होता है।इसके अलावा  तिवसा विधायक ने अमरावती में शनिवार को कहा था कि हमारी संस्कृति कहती है कि यदि आप गाय को छूएंगे तो सारी नकारात्मकता दूर हो जाएगी।

इसके अलावा रविवार को उन्होंने बयान दिया था कि गाय एक पवित्र जीव है। वही गाय हो या अन्य कोई भी जीव उन्हें छूने मात्र से ही प्रेम का भाव उत्पन्न होता है। मैंने जो कहा उसमें क्या गलत है?ज्ञात हो कि इससे पहले वाशिम जिला परिषद चुनाव के लिए प्रचार करते समय उन्होंने कहा था कि हम तो अभी बस सत्ता में आये हैं, हमारी जेबें अभी गर्म नहीं हुई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि भले ही मतदाता विपक्ष से पैसे ले लेकिन उन्हें वोट कांगे्रस को ही देना चाहिए। 

नितीश सरकार पर तेजस्वी यादव का हमला, कहा- गूँगे हो गए हैं सत्ता में बैठे लोग

CAA-NRC के खिलाफ 14 विपक्षी दलों ने दिखाई एकता, निमंत्रण के बाद भी शामिल नहीं हुई ये चार पार्टियां

अमेरिका में तूफ़ान ने ली 11 लोगों की जान, 1,200 से ज्यादा उड़ानें रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -