प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर किया हमला, कहा- दुष्कर्म हुआ था लेकिन,शासन इतने दिन तक...
प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर किया हमला, कहा- दुष्कर्म हुआ था लेकिन,शासन इतने दिन तक...
Share:

कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने सोनभद्र नरसंहार और उन्नाव कांड की तरह ही  मैनपुरी नवोदय विद्यालय मामले पर भी सरकार को घेरने का प्रयास तेज कर दिया है. पहले उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा. योगी ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर मैनपुरी के डीएम और एसपी को हटा दिया. सीबीआइ जांच के लिए केंद्र को रिमाइंडर भेजने के साथ ही एसआइटी से जांच भी शुरू करा दी. जांच के साथ ही गंभीर तथ्य सामने आने लगे.

सीएम के आदेश पर एक महीने बाद हटे प्रधान मुख्य वन संरक्षक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात पर प्रियंका फिर हमलावर हो गईं हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि- 'महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में यूपी सबसे ऊपर क्यों है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 16 सितंबर को शव छात्रावास में मिला था. छात्रा का परिवार गुहार लगाता रहा कि सच्चाई सामने लाइये लेकिन, कुछ नहीं हुआ.' उन्होंने लिखा है- 'उस छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ था लेकिन, उप्र सरकार का प्रशासन इतने दिन तक मामले को टरकाता रहा. यह हम सबकी नजरों के सामने आई ऐसी चौथी घटना है. शर्मनाक.'

संयुक्‍त राष्‍ट्र की चेतावनी: भीषण गर्मी करने वाली है हालत खराब, कारण जानकर सहमी दुनिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  कि 16 सितंबर की सुबह नवोदय विद्यालय की छात्रा का शव फंदे पर लटका मिला था. 17 सितंबर को छात्रा के पिता ने दुष्कर्म व हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें एक नाबालिग छात्र के अलावा विद्यालय की तत्कालीन प्रधानाचार्य सुषमा सागा व वार्डन को नामजद करते हुए एक अज्ञात को आरोपित किया गया था. प्रधानाचार्य को निलंबित कर दिया गया था और शासन स्तर से सीबीआइ जांच की सिफारिश कर दी गई. दो महीने की जांच में पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची. जांच और कार्रवाई में देरी से नाराज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी के डीएम और एसपी का तबादला कर दिया. इस बीच आगरा विधि विज्ञान प्रयोगशाला की जांच रिपोर्ट में नवोदय विद्यालय की छात्रा के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई.

विधायक अलका लांबा की फोटो के साथ छेड़छाड़, मीडिया को बताया क्यो दर्ज करवाया मुकदमा

लंदन हमला : हमलावर को पाकिस्तानी मूल का लिखने पर फूटा गूस्सा, पाक अखबार का

दफ्तर घेराग्लोबल वार्मिग : 25 हजार बच्चे दो सप्ताह पहले हुए पैदा, बढ़ते खतरे के लगातार मिल रहे संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -