स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल के हत्थे चढ़ा एक और खालिस्तानी आतंकी, पहले से खोज में थी पुलिस
स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल के हत्थे चढ़ा एक और खालिस्तानी आतंकी, पहले से खोज में थी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (State Special Operation Cell) की टीम ने पंजाब के तरन तारन जिले के कस्बे झब्बाल में दबिश दी है, जहां उन्होंने खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (KZF) के आतंकवादियों के एक और साथी रोबनजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, रोबनजीत सिंह, झब्बाल का ही रहने वाला है. 

दरअसल, जिस लक्ष्मी राइस मिल में ड्रोन को खुर्द-बुर्द किया गया था. उस मिल के मेन गेट की चाबी रोबनजीत सिंह के पास थी. रोबनजीत के खिलाफ पहले भी हत्या की कोशिश जैसे मामले दर्ज हैं. रोबनजीत सिंह से पूछताछ की जा रही है. स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल की टीम ने तरन तारन के कस्बा चोहला साहिब से खालिस्तान ज़िंदाबाद फोर्स के चार आतंकियों को बड़ी संख्या में गोला बारूद के साथ पकड़ा था. इन्हें पाकिस्तान की ओर से ड्रोन की सहायता से हथियारो और बारूद की सप्लाई होती थी

22 सितंबर को पुलिस ने पाकिस्तान से ड्रोन के माध्यम से आए हथियारों की बड़ी खेप बरामद की थी. इस संबंध में पुलिस ने होशियारपुर के रहने वाले बलवंत सिंह बाबा, हरभजन सिंह, बलबीर सिंह, गुरदेव सिंह, अमृतसर के आकाशदीप सिंह, तरनतारन के शुभ प्रीत सिंह और जेल में कैद आतंकी मानसिंह को गिरफ्तार किया था. इनके पास से पांच एके-47 राइफलें व अन्य हथियार बरामद हुए थे. 

लगातार दूसरे दिन घाटे पेट्रोल-डीजल के दाम, आम जनता को मिली बड़ी राहत

सरकार ने किया कंज्यूमर ऐप लॉन्च, जानें इसके फायदे

सरकार ने घरेलू प्राकृतिक गैस की कीमतों में की इतनी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -