लखनऊ : प्रियंका गांधी ने डॉ. आम्बेडकर की तस्वीर पर किया माल्यार्पण, 16 घंटे की मैराथन बैठक करने की तैयारी

लखनऊ : प्रियंका गांधी ने डॉ. आम्बेडकर की तस्वीर पर किया माल्यार्पण,  16 घंटे की मैराथन बैठक करने की तैयारी

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को पटरी पर लाने का अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने जोरदार प्रयास शुरू कर दिया है. लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान बेहद सक्रिय रहीं प्रियंका गांधी दो दिन के दौरे पर आज लखनऊ पहुंची हैं. यहां पर प्रियंका गांधी वाड्रा 14 दिसंबर को दिल्ली में होने जा रही भारत बचाओ रैली की तैयारियों की समीक्षा करने के साथ मिशन 2022 पर भी चर्चा करेंगी.

ठाकरे सरकार बनते ही 'पाक-साफ' हुए अजित पवार, सिंचाई घोटाला मामले में मिली क्लीन चिट

शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सबसे पहले अपनी रिश्तेदार पूर्व मंत्री शीला कौल के आवास, गोखले मार्ग पहुंचीं. यहां कुछ देर रुकने के बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय कांग्रेस नेहरू भवन पहुंची और परिनिर्वाण दिवस बाबा साहेब डॉ. भीमराव आम्बेडकर के चित्र पर तस्वीर पर माल्यार्पण करने के साथ उनको नमन किया.

बैठकों में गैरहाजिर रहने वाले सांसदों पर भड़के नायडू, कर सकते हैं संसदीय पैनल से बाहर

प्रियंका गांधी वाड्रा कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश मुख्यालय में देर शाम तक बैठक करेंगी. वह दो दिन के लखनऊ दौरे पर कुल 16 घंटा मैराथन बैठक करेंगी. आज 11.15 से दोपहर दो और फिर शाम चार से आठ बजे तक पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगी. शनिवार को भी सुबह 11 से दो और फिर शाम चार से सात बजे तक बैठकें होंगी.पहले वह अब पार्टी की सलाहकार समिति के साथ बैठक कर रही हैं. बैठक में पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद, राजीव शुक्ला, नसीमुद्दीन सिद्दीकी हैं. इस समिति में शामिल पूर्व मंत्री सलमान खुर्शीद और आरपीएन सिंह अभी नहीं पहुंचे.

मायावती को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री समेत दो बसपा नेता भाजपा में शामिल

हैदराबाद एनकाउंटर पर मेनका गांधी का बयान, कहा- जो हुआ वो सही नहीं, ये देश के लिए बहुत भयानक

देशभर में मनाया जा रहा महापरिनिर्वाण दिवस, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने बाबा साहेब को दी श्रद्धांजलि