केंद्रीय मंत्री की कोठी के पीछे युवक का कत्ल कर, लूट लिए 8 लाख रुपये
केंद्रीय मंत्री की कोठी के पीछे युवक का कत्ल कर, लूट लिए 8 लाख रुपये
Share:

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ते जा रहे अपराध कि कोई सीमा देखे नहीं दे रही दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की कोठी के पीछे एक युवक को चाकू मारकर 8 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है. पीड़ित का नाम राजू है और वह हरौली रोड स्थित सीएनजी पंप पर कार्यरत है. उसे घायल अवस्था में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है. केंद्रीय मंत्री के निवास स्थान के पास हुई इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लूटपाट करने वाले वाले तीन बाइक सवार थे. सेक्टर 14 पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवक का नाम राजू है, जो गंभीर रूप से घायल है. राजू महरौली रोड स्थित सीएनजी पंप पर कार्यरत है. सेक्टर 14 थाना इलाके का है मामला. पीड़ित राजू पुत्र जस्सू राम गांव डुगरास जिला चूरू राजस्थान का रहने वाला. अभी इस मामले को लेकर पुलिस को संदेह है और इस बाबत जांच-पड़ताल कर रही है.

गुरुग्राम के सीएनजी पंप के कर्मचारी से लूट: वहीं एक रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वेदपाल के मुताबिक, कर्मचारी राजू महरौली रोड स्थित अपने पंप से कैश लेकर जमा करवाने के लिए सेक्टर 14 की मार्किट स्थित एच डीएफसी बैंक में जा रहा था, जंहा ओल्ड डीएलएफ स्थित केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत के निवास के पीछे हुई लूट. लूटपाट करने वाले तीन बदमाश बाइक पर सवार थे.

शादी समारोह के बीच बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत, 4 घायल

युवक की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की ख़ुदकुशी

शराब समझकर बुजुर्ग ने पी लिया एसिड, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -