CAA : शाहीन बाग की तर्ज पर इस इलाके में प्रदर्शन​कारियों ने रोकी सड़क
CAA : शाहीन बाग की तर्ज पर इस इलाके में प्रदर्शन​कारियों ने रोकी सड़क
Share:

भारत की संसद से पास होने के बाद नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) का विरोध पूरे देश में देखने को मिला है. यमुनापार में कई दिनों से चल रहे शांतिपूर्ण प्रदर्शनों ने अब शाहीन बाग का रूप लेना शुरू कर दिया गया है. अब तक सड़कों से दूर बैठीं महिला प्रदर्शनकारियों ने पिछले 12 घंटे में तीन सड़कों को बंद कर दिया है. इसकी शुरुआत शनिवार शाम जाफराबाद रोड से हुई.

ट्विटर पर दिखा ट्रम्प का बाहुबली अवतार, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रविवार को चांद बाग के पास वजीराबाद और खुरेजी में पटपड़गंज रोड पर प्रदर्शनकारी आ गए. इन तीनों जगहों पर प्रदर्शनकारियों की वजह से यातायात बंद हो गया है. इसकी वजह से जाम की समस्या भी खड़ी हो गई.

OMG: बड़ा हादसा होने से टला, शिकागो में 737 मैक्स जेट विमानों के ईंधन में मिली यह चीज...

इस कानून के विरोध में जाफराबाद रोड पर प्रदर्शनकारियों ने मेट्रो स्टेशन के नीचे ही धरना शुरू कर दिया है. काफी संख्या में महिलाओं की भीड़ यहां जमी हुई है. इसकी वजह से जाफराबाद मेट्रो स्टेशन को सुबह से ही बंद कर दिया गया है. रात में यहां प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच टकराव भी हुआ था.प्रदर्शनकारियों ने पहले दोनों तरफ के मार्ग को बंद कर दिया था. पुलिस के काफी समझाने के बाद मौजपुर से सीलमपुर की तरफ जाने वाले मार्ग को खोला गया.वहीं रविवार दोपहर 12:00 बजे चांद बाग में टेंट लगाकर बैठीं महिला प्रदर्शनकारियों ने खजूरी से नंदनगरी की तरफ से जाने वाले मार्ग पर प्रदर्शन शुरू कर दिया. इसकी वजह से इस मार्ग पर यातायात ठप हो गया है. बताया जा रहा है कि भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर चांद बाग पहुंच सकते हैं. यहां से प्रदर्शनकारियों के साथ वह रैली निकालेंगे.

यूपी के सीएम पहुंचे अयोध्या, जल्द मंहत नृत्यगोपाल दास से करेंगे मुलाकात

अमूल्‍या लियोन को जान खतरा, इस सेना के कार्यकर्ता ने किया 10 लाख का इनाम घोषित

CORONAVIRUS: अमेरिका ने रूस पर साधा निशाना, लगाया कोरोना वायरस को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -