दिल्ली जीतने के बाद सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा-अपने बेटे को आशीर्वाद देने ज़रूर आना...

दिल्ली जीतने के बाद सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा-अपने बेटे को आशीर्वाद देने ज़रूर आना...

एक बार फिर से आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्‍ली का चुनाव जीतने के बाद सत्ता में अपना परचम लहराया है. इस बाद अरविंद केजरीवाल का शपथ ग्रहण समारोह 16 फरवरी को होने जा रहा है. केजरीवाल तीसरी बार दिल्‍ली की सत्‍ता पर बैठने जा रहे हैं. इस मौके को खास बनाने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता से लेकर हर नेता जुटा है.

दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था इस वजह से हुई स्लोडाउन

इस मामले को लेकर केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि 'दिल्लीवासियों, आपका बेटा तीसरी बार दिल्ली के CM की शपथ लेने जा रहा है. अपने बेटे को आशीर्वाद देने ज़रूर आना है.' इसके साथ ही बेबी मफलरमैन को भी इस कार्यक्रम में आने के लिए स्‍पेशल निमंत्रण दिया गया है.बता दें कि अरविंद केजरीवाल की जीत के बाद मन रहे जश्‍न में एक बच्‍चा जो केजरीवाल के जैसे तैयार होकर आया था. उसने सारे लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा था.सोशल मीडिया पर भी इसकी तस्‍वीर काफी वायरल हुई थी. इस बच्‍चे का नाम आवयान तोमर है. पार्टी की ओर से इसे शपथ ग्रहण में बुलाया गया है.

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों की आग को प्रकृति ने बुझाना किया शुरू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रामलीला मैदान में 16 फरवरी को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के दो करोड़ लोगों को निमंत्रित किया है. आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर विधायक दल की बैठक में लिए गए फैसलों की जानकारी दी. उन्होंने दिल्लीवासियों से अपील की कि सभी लोग समारोह में पहुंच कर अपने बेटे अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद दें. साथ ही सभी दिल्लीवासी भी शपथ लें कि हम सब मिलकर दिल्ली को नफरत की राजनीति से ऊपर ले जाएं. यहां विकास का ऐसा मॉडल बनाएंगे, जहां आम आदमी से जुड़े शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली व पानी जैसे मुद्दे राजनीति के केंद्र में हों.

दिल्ली में हार के बाद सिंधिया ने दिया बड़ा बयान, कहा- "हमें एक नई विचारधारा की जरुरत...''

क्या माइक्रोसॉफ्ट सीईओ 'सत्या नडेला' का भारत दौरा होगा सफल?

कासिम सुलेमानी की मौत के बाद नाटो ने सुरक्षा को लेकर उठाया महत्वपूर्ण कदम