संजय सिंह ने केंद्र पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 32000 टन प्याज सड़ गई लेकिन कम कीमत...
संजय सिंह ने केंद्र पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 32000 टन प्याज सड़ गई लेकिन कम कीमत...
Share:

इस समय देश में प्याज के बढ़ते दामों पर सियासत खत्म नहीं हो रही है. ताजा मामले में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और सुशील गुप्ता ने मंगलवार को प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर संसद परिसर में प्रदर्शन किया. संजय सिंह ने कहा कि 32 हजार टन प्याज सड़ गए लेकिन केंद्र सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की. उन्होंने कहा कि केंद्र की लापरवाही की वजह से प्याज सड़ गए लेकिन उन्हें कम कीमतों पर नहीं बेचा गया.

चंद्रशेखर आजाद के पोते ने शुरू किया धरना, इस वजह से दिखे बहुत नाराज

सोमवार को इससे पहले संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान को पत्र लिखकर 32 हजार टन प्याज सड़ने से संबंधित प्रमाण मांगा था. संजय सिंह ने पासवान को लिखे पत्र में पूछा है कि क्या 32 हजार टन प्याज एक ही दिन में सड़ गया? अगर प्याज सड़ने की जानकारी मिली तो समय रहते उसे सस्ते दामों पर जनता और राज्य सरकारों को क्यों नहीं उपलब्ध कराया गया? क्या 32 हजार टन प्याज सड़ने का कोई प्रमाण आपके पास है? यदि है तो उसकी वीडियो और भंडारण संबंधित सभी जानकारी उपलब्ध कराई जाए.

प्रियंका वाड्रा का ट्वीट, कहा- रेलवे को भी बेचना शुरू कर देगी भाजपा सरकार, क्योंकि इनकी स्किल....

इसके अलावा संजय सिंह ने पत्र में लिखा कि देश की जनता इस बात से हैरान है कि 32 हजार टन प्याज सड़ गया और सरकार सोती रही. लोगों को ऐसा भी शक है कि प्याज कागजों में सड़ाया गया है. और इसमें बड़ा घोटाला किया गया है. क्या सरकार ने इस संबंध में कोई जांच शुरू कराई? जिन अधिकारियों की लापरवाही के कारण प्याज सड़ा है उन पर अब तक क्या कार्रवाई की गई? उन्होंने पासवान से पूछा है कि जब आपको यह पता था प्याज का उत्पादन इस वर्ष घटा है तो समय रहते सस्ते दामों पर विदेश से प्याज आयात क्यों नही किया गया? आयात-निर्यात से संबंधित सभी पत्र उपलब्ध कराए जाएं.

'पीएम मोदी के उद्योगपति मित्रों को दी जा रही है आदिवासियों से छीनी गई जमीन'

देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद की 135वीं जयंती आज, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

फडणवीस सरकार ने गुजरात की कंपनी को दिया था करोड़ों का ठेका, सीएम बनते ही उद्धव ने किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -