अमित शाह की चुनौती मायवती ने की स्वीकार, इस मामले में बहस करने पर तैयार
अमित शाह की चुनौती मायवती ने की स्वीकार, इस मामले में बहस करने पर तैयार
Share:

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गृह मंत्री अमित शाह की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि बीएसपी सीएए, एनआरसी, एनपीआर पर बहस के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार सीएए के विरुद्ध पूरे देश में हो रहे आंदोलनों से परेशान हो गई है।  

बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट में लिखा है कि 'आति विवादित CAA/NRC/NPR के खिलाफ पूरे देश में खासकर युवाओं और महिलाओं के संगठित होकर संघर्ष और आंदोलित होने से परेशान केंद्र सरकार की लखनऊ की रैली में विपक्ष को इस मुद्दे पर बहस की चुनौती को बीएसपी किसी भी मंच पर और कहीं भी स्वीकार करने को तैयार है।'इसके लावा  आति-विवादित CAA/NRC/NPR के खिलाफ पूरे देश में खासकर युवा व महिलाओं के संगठित होकर संघर्ष व आन्दोलित हो जाने से परेशान केन्द्र सरकार द्वारा लखनऊ की रैली में विपक्ष को इस मुद्दे पर बहस करने की चुनौती को BSP किसी भी मंच पर व कहीं भी स्वीकार करने को तैयार है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को लखनऊ के रामकथा पार्क में सीएए के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधा था।वही सीएए का विरोध करने वाले इन सभी नेताओं को उन्होंने ललकारा कि यदि इस कानून की कोई भी धारा किसी की नागरिकता ले सकती है तो वह मुझे दिखाइये। इस पर उन्हें चुनौती दी कि यदि उनमें हिम्मत है तो इस कानून पर बहस करने के लिए सार्वजनिक मंच ढूंढ़ें। इसके अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह उनसे मुकाबला करने के लिए तैयार हैं।

मुख्यमंत्री योगी का बड़ा एलान, कहा- 'हर कमिश्नरी पर बनेगी लैब'...

भूख नहीं बल्कि इस बीमारी का शिकार हो रहें है दुनियाभर के शेर

थप्पड़ कांड: कलेक्टर के खिलाफ बीजेपी के दिग्गज दर्ज करवाएंगे FIR, जाने पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -