प्रियंका गांधी का फूटा गुस्सा, कहा- सामाजिक तौर पर हम सब दोषी हैं, लेकिन ये उत्तर प्रदेश में खोखली...
प्रियंका गांधी का फूटा गुस्सा, कहा- सामाजिक तौर पर हम सब दोषी हैं, लेकिन ये उत्तर प्रदेश में खोखली...
Share:

शुक्रवार रात को केरोसिन डालकर जलाई गई उन्नाव की बिटिया की मौत के बाद आम लोगों के साथ नेताओं में गम और गुस्सा दोनों है. दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर रखी गई युवती 95 फीसद तक जल चुकी थी. दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी दुख प्रकट करते हुए सरकार से जल्द इंसाफ की मांग की है. 

तेजी से बढ़ रही आर्कटिक में गर्मी, वैज्ञानिकों ने आने वाले खतरे के लिए किया आगाह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दुष्कर्म पीड़िता के भाई ने पांचों आरोपितों को मौत की सजा देने की मांग की है. उनका कहना है कि इससे कम वह कुछ भी नहीं चाहते. अभी वह दिल्ली में हैं. दुष्कर्म पीड़िता का वहीं पोस्टमार्टम चल रहा है. इसके बाद उसके पार्थिव शरीर को उन्नाव लाया जाएगा. यहीं अंतिम संस्कार किया जाएगा. वहीं, दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए प्रियंका वाड्रा उन्नाव के लिए रवाना हो गई हैं.

ईरान परमाणु समझौता बना विकट परिस्थिति की वजह, ये ताकतवर देश करने वाले है बैठक

अपने बयान में बहुजन समाज पार्टी के अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर कहा कि 'जिस उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता को जलाकर मारने की कोशिश की गई, उसकी कल रात दिल्ली में हुई दर्दनाक मौत अति कष्टदायक है. इस दुख की घड़ी में बीएसपी पीड़ित परिवार के साथ है. यूपी सरकार पीड़ित परिवार को समुचित न्याय दिलाने हेतु शीघ्र ही विशेष पहल करे, यही इंसाफ का तकाजा व जनता की मांग है. साथ ही ऐसी दर्दनाक घटनाओं को यूपी सहित पूरे देशभर में रोकने के लिए राज्य सरकारों को चाहिए कि वे लोगों में कानून का खौफ पैदा करें और केंद्र भी ऐसी घटनाओं को मद्देनजर रखते हुए दोषियों को निर्धारित समय के भीतर ही फांसी की सख्त सजा दिलाने का कानून जरूर बनाए.

पाकिस्तान: हिन्दू छात्रा ने की खुदखुशी, वहज जानकर उड़ जाएंगे होश

इसके अलावा प्रियंका वाड्रा ने कहा कि 'मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्नाव पीड़िता के परिवार को इस दुख की घड़ी में हिम्मत दे. यह हम सबकी नाकामयाबी है कि हम उसे न्याय नहीं दे पाए. सामाजिक तौर पर हम सब दोषी हैं, लेकिन ये उत्तर प्रदेश में खोखली हो चुकी कानून व्यवस्था को भी दिखाता है. उन्नाव में जलाई गई दुष्कर्म पीड़िता की बुआ का घर रायबरेली के लालगंज क्षेत्र में है. प्रियंका वाड्रा ने शुक्रवार रात इस बारे में जानकारी भी ली थी.

मोदी सरकार की सबसे बड़ी योजना के सामने फिर रोड़ा बनी ममता बनर्जी, कही ये बात

अमेरिका के विशेष दूत खलीलजाद अचानक पहुंचे अफगानिस्तान, जाने क्यो

सूडान हादसे में मारे गए लोगों में भारत के इन राज्यों के नागरिक शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -