CM शिवराज की बैठक में क्या हुए निर्णय मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी जानकारी
CM शिवराज की बैठक में क्या हुए निर्णय मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी जानकारी
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर अब कम होने लगा है। हालाँकि इसके बावजूद शिवराज सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण पर रोकथाम के प्रयास करने के साथ कई योजनाओं को लेकर भी तैयारियां की जा रही है। अब हाल ही में CM शिवराज की बैठक में कई निर्णय लिए गए हैं और इन्ही को लेकर प्रदेश जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी दी है।

जी दरअसल प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बारे में बताते हुए कहा कि, ''मंत्री परिषद की विशेष बैठक में कोरोना की संभावित तीसरी लहर को रोकने के लिए जरूरी तैयारियों की समीक्षा की गई। सरकार इस संबंध में पूरी तरह सजग और तैयार है। कोरोना वायरस का संक्रमण फिर से अनियंत्रित न हो इसके लिए रोजाना 70 से 80 हजार टेस्ट किए जाएंगे।''

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ''आत्मनिर्भऱ मप्र के लिए मंत्री समूहों का गठन किया जाएगा। आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए रोडमैप और विभिन्न क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए मंत्री परिषद की विशेष बैठक में मंत्रियों के विभिन्न समूहों के गठन का निर्णय लिया गया है। इनमें सुशासन, रोजगार, राजस्व अर्जन, गरीब कल्याण, कृषि, अधोसंरचना विकास, शिक्षा, महिला सशक्तिकरण एवं बाल कल्याण और लोक स्वास्थ्य समूह शामिल हैं।'' आप सभी को बता दें कि शिवराज सरकार के प्रयासों के चलते मध्यप्रदेश से कोरोना का कहर काफी हद एक कम हो चुका है। अब इन दिनों कोरोना के मामलों में भारी गिरावट देखने के लिए मिल रही है।

क्या आप भी सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में रहना चाहते हैं? तो रेंट देकर पूरा कीजिए अपना ये सपना

यमन के तट से बरामद हुए 25 प्रवासियों के शव

गैर-मुस्लिमों को भारतीय नागरिकता मामले में केंद्र ने SC ने दाखिल किया हलफनामा, कहा- ये CAA से अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -