अमूल डेयरी और आंध्र प्रदेश सरकार के बीच हुआ समझौता
अमूल डेयरी और आंध्र प्रदेश सरकार के बीच हुआ समझौता
Share:

अमरावती : आंध्र प्रदेश के उद्योग क्षेत्र में एक सराहनीय कदम आगे बढ़ा लिया गया है. जी दरअसल अमूल डेयरी और आंध्र प्रदेश सरकार के बीच होने वाले वह समझौता अब हो चुका है. मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के समक्ष समझौता दस्तावेजों पर विशेष प्रधान सचिव पूनम मालकोंडय्या और अमूल डेयरी के चेन्नई जोनल के हेड राजन ने हस्ताक्षर कर दिए हैं.

जी दरअसल इस अवसर पर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने प्रबंध निदेशक के साथ वीडियो कांफ्रेंस में बातें भी की. वहीं इस बातचीत में सीएम जगन ने बात करते हुए कहा कि यह समझौता महिलाओं के जीवन में बहुत बढ़ा परिवर्तन लेकर आएगा. इसके अलावा आगे उन्होंने यह भी बताया कि प्रदेश में 'वाईएसआर चेयूता' और 'आसरा' योजनाओं के तहत महिलाओं को 11 हजार करोड़ रुपये की सहायता की गई हैं. इसी के साथ उन्होंने अपनी बातचीत में विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार की सहायता से महिलाओं के जीवन में आमूल परिवर्तन आएगा.

जी दरअसल अमूल डेयरी के साथ हुए समझौते से यह साफ़ हो गया है कि सरकारी सहायता डेयरियों के अब अच्छे दिन आ चुके हैं. वहीं अब दक्षिण भारत के लिए आंध्र प्रदेश गेटवे बन सकता है.

श्वेता को फिर आई भाई सुशांत की याद

महज भाषा नहीं है हिंदी, जानिए पहली बार कब मनाया गया था हिंदी दिवस ?

लॉकडाउन में इस एक्टर के घर में निकला सांप, किया रेस्क्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -