डिप्टी स्पीकर कोना रघुपति बोले-
डिप्टी स्पीकर कोना रघुपति बोले- "राज्य सरकार ने कोविड प्रसार को नियंत्रित करने..."
Share:

डिप्टी स्पीकर कोना रघुपति ने गुंटूर नगर निगम कार्यालय में डिप्टी मेयर के चैंबर का उद्घाटन किया। बता दें कि इस मौके पर उन्होंने विकास सुनिश्चित करने के लिए जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के बीच समन्वय पर जोर दिया. उल्लेखनीय है कि इस कार्यक्रम में सांसद लवू श्री कृष्णदेवरायलु, विधायक मुस्तफा, अंबाती रामबाबू, मदाली गिरी और मेयर कवती शिव मनोहर नायडू भी मौजूद थे। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी एक साथ कल्याण और विकास योजनाओं को लागू कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कोविड -19 के प्रसार को रोकने और कोविद -19 के प्रसार को रोकने के लिए कई कदम उठाए हैं और लोगों को कोवैक्सिन और कोविशील्ड के टीके लगा रहे हैं। हालांकि, यहां यह ध्यान देने योग्य है कि डिप्टी स्पीकर ने लोगों से कोविड-19 दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सभी पात्र व्यक्तियों को आवास स्थल वितरित करेगी और घरों का निर्माण करेगी और कहा कि सरकार शिक्षा में कई सुधारों को लागू कर रही है। 

उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूल भवनों का जीर्णोद्धार किया जा रहा है और ढांचागत सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं. उन्होंने पात्र लोगों से कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने का आग्रह किया। राज्यसभा सदस्य मोपीदेवी वेंकट रमण राव ने कहा कि मुख्यमंत्री शहरी विकास को प्राथमिकता दे रही हैं. गुंटूर मिर्ची यार्ड के सचिव चंद्रगिरी येसुरत्नम, जीएमसी कमिश्नर चल्ला अनुराधा और डिप्टी मेयर वनमा बाला वज्र बाबू मौजूद थे।

कोर कमेटी की बैठक में भाजपा केरल के प्रमुख सुरेंद्रन और मुरलीधरन को करना पड़ा निंदा का सामना

'मंदिरों में जाकर देश बर्बाद कर रहा गांधी परिवार...', KK शैलजा बोलीं- नौटंकी बंद करे कांग्रेस

एमके स्टालिन ने कहा- "तमिलनाडु सरकार आठवीं अनुसूची की भाषाओं...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -