राज्य सरकार जल्द किसानों के बीच  लाएगी खुशहाली
राज्य सरकार जल्द किसानों के बीच लाएगी खुशहाली
Share:

सोमवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने तेलंगाना राज्य के लोगों को उगादी त्योहार की बधाई देते हुए कहा कि जनता के प्रति सरकारी कार्यों की प्रशंसा करते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कृषि और संबद्ध क्षेत्रों को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है, सिंचाई परियोजनाओं के निर्माण पर हर साल 50,000 करोड़ रुपये खर्च करने और रयथु बंधु, रिदमू बिमा, ऋण माफी और निर्बाध बिजली आपूर्ति जैसी योजनाओं को लागू करने की योजना है। 

एक बयान में, सीएम चंद्रशेखर राव ने कहा कि "राज्य सरकार का उद्देश्य किसानों के बीच खुशी लाना और उन्हें आरामदायक जीवन जीना है," उन्होंने कहा कि जैसा कि तेलुगु पंचांग में भविष्यवाणी की गई थी कि इस पानी के प्रवाह के लिए अधिक महत्व होगा राज्य में नए साल में सिंचाई के लिए पानी प्रचुर मात्रा में उपलब्ध होगा। "यह एक अच्छा शगुन है, यहां तक कि प्रकृति भी इस संबंध में सरकार के दृष्टिकोण का पक्ष लेती है।" 

उन्होंने अपने संदेश में कहा इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि तेलंगाना के लोग, जो आंध्र प्रदेश के पूर्वजों की कड़वाहट का स्वाद चखते थे, अब स्व-शासन के मीठे फलों का आनंद ले रहे थे। उन्होंने याद दिलाया कि पानी को लिफ्ट, सुरंगों, नहरों और बैराज के माध्यम से मीन सागर स्तर से ऊपर कृषि क्षेत्रों में संग्रहीत, संग्रहीत और फिर पंप किया गया था। रायथु बंधु और रायथु बिमा जैसी योजनाओं ने राज्य में किसानों और उनके परिवारों के बीच आत्मविश्वास पैदा किया था, जिससे उन्हें उज्जवल भविष्य की नई उम्मीद मिली। उन्होंने कहा कि तेलंगाना सरकार ने किसानों की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली है और उन्हें रायथु बंधु समितियों के गठन और राज्य भर में रायथू वेदिकों के निर्माण के माध्यम से एक साथ ला रही है।

भारत में हर साल तैयार होंगी स्पूतनिक-V की 85 करोड़ डोज़, कोरोना पर होगा ट्रिपल अटैक

गुवाहाटी हाई कोर्ट ने अखिल गोगोई को दी जमानत

भाजपा नेताओं को अंतिम चेतावनी देते हुए केटी रामाराव ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -