राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा-2017 के नतीजे घोषित
राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा-2017 के नतीजे घोषित
Share:

इंदौर :  सरकारी विभागों में नौकरी के लिए मध्य प्रदेश सरकार ने कई परीक्षाये आयोजित की है. पटवारी के पद के लिए परीक्षाओ का आयोजन किया जा चुका है. इस से पहले राज्य मे मप्र लोकसेवा आयोग ने राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा-2017 के नतीजे सोमवार को जारी किए. परीक्षा के परिणामो को लेकर अधिकारियो ने कहा है कि सहायक वन संरक्षक और वन क्षेत्रपाल के करीब पौने दो सौ पदों के लिए हुई लिखित परीक्षा में 529 उम्मीदवारों को सफल घोषित किया गया.

पीएससी ने राज्य वन सेवा की मुख्य परीक्षा 23 से 26 जुलाई तक आयोजित की थी. इसके लिए सहायक वन संरक्षक के 24 और वन क्षेत्रपाल के 150 पद घोषित किए थे. घोषित पदों के लिए चयन का अब आखिरी दौर होगा. लिखित परीक्षा से चयनित उम्मीदवारों को इंटरव्यू और शारीरिक क्षमता परीक्षण की प्रक्रिया में शामिल होना होगा. पीएससी ने अभी इंटरव्यू की तारीख घोषित नहीं की है.

माना जा रहा है कि फरवरी अंत तक इंटरव्यू का दौर शुरू हो सकता है. पीएससी के मुताबिक मुख्य परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को 27 जनवरी तक अपने प्रमाण-पत्र और दस्तावेजों के साथ आवेदन जमा करवाना है। इसके बाद ही सफल उम्मीदवार अगले दौर में भाग ले सकेंगे.

आस्थाग्राम में तिरंगा प्रतियोगिता का आयोजन

भारत के लिए आसान नहीं होगा अफ्रीका दौरा- रोहित शर्मा

2019 का वर्ल्ड कप खेलेंगे धोनी!

VIDEO: 2017 में रही इन कारों की सबसे अधिक सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -