गुजरात : भाजपा विधायकों में असंतोष का माहौल, लगातार संपर्क में सीएम
गुजरात : भाजपा विधायकों में असंतोष का माहौल, लगातार संपर्क में सीएम
Share:

गुजरात राज्य सरकार में काफी समय से असंतोष नजर आ रहा है. जिसे लेकर काफी मामले सामने आ रहे है. वड़ोदरा के सावली विधानसभा क्षेत्र के विधायक केतन इनामदार ने इस्तीफा दे दिया है, वहीं तीन अन्य विधायक इसी मुद्दे पर नाराज हैं. इन्होंने कहा है कि राज्य सरकार की जीएनएफसी इकाई में स्थानीय लोगों को नौकरी नहीं दी जाती. इन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि जीएनएफसी में बड़े पैमाने पर घोटाला हो रहा है. साथ ही यहां हानिकारक कचरों का स्टोर हो रहा है. इससे स्पष्ट है कि यहां पर भोपाल जैसी दुर्घटना हो सकती हैं. विधायकों ने इस संस्थान के प्रबंध निदेशक के एक हथ्थू शासन के खिलाफ भी अपनी नाराजगी जतायी हैं.

अब विकास की पटरी पर दौड़ेगा जम्मू कश्मीर, केंद्र सरकार ने आवंटित किए 80 हजार करोड़

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भाजपा के विधायक केतन ईनामदार के बाद दुष्यंत पटेल ईश्वर पटेल और अरूण सिंह राणा ने मुख्यमंत्री से भेंट कर राज्य सरकार संचालित कम्पनी जीएनएफसी पर कोई आरोप लगाए हैं. इन विधायकों ने कहा है कि राज्य सरकार की इस कम्पनी में घोटाले हो रहे हैं. इस इकाई में नियम के अनुसार स्थानीय लोगों को 80 प्रतिशत नौकरी नहीं दी जाती. इसका सरेआम उल्लंघन हो रहा हैं. सच तो यह है कि कम्पनी का मार्केट कैप 75 प्रतिशत कम हो गया हैं.

CAA : शाहीन बाग में खुलेआम प्रदर्शन को लेकर अमित साहनी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी

इस मामले को लेकर विधायकों ने शिकायत की है कि जीएनएफसी के प्लॉट में टीडीआइ की अधिकता वाला कचरा एकत्र किया जाता हैं. टीडीआइ से भरे हुए खतरनाक टैकों के कारण भोपाल कांड जैसी दुर्घटना कभी भी हो सकती हैं. जीएनएफसी के प्रबंध निदेशक मनमानी तौर तरीके से काम करते हैं.इस प्रकार भाजपा के तीन और विधायकों ने अधिकारियों की कार्यशैली के खिलाफ आवाज उठाई हैं. इससे सरकार की चिंता में बढ़ोतरी स्वाभाविक हैं. प्रदेश भाजपा नेतृत्व भी असमंजस के हालात में हैं.

बाबा रामदेव बोले, 'भगत सिंह वाली आज़ादी के नारे ठीक, लेकिन जिन्ना वाले....'

गणतंत्र दिवस पर CAA प्रदर्शनों का साया, पीएम मोदी को भेजे जा रहे धमकी भरे पत्र

तमिलनाडु में तोड़ी गई पेरियार की प्रतिमा, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -