झारखण्ड कांग्रेस के हाथ लगी बड़ी निराश, इन स्टार प्रचारकों ने आने से किया मना
झारखण्ड कांग्रेस के हाथ लगी बड़ी निराश, इन स्टार प्रचारकों ने आने से किया मना
Share:

स्टार प्रचारकों की सूची में उम्मीदवारों की मांग पर प्रियंका गांधी का नाम भी जोड़ा गया है. यह सारी प्रक्रिया झारखंड में चुनाव प्रचार को लेकर की जा रही है. लेकिन उनकी ओर से साफ तौर पर झारखंड आने से इन्कार कर दिया गया है. इतना ही नहीं, राहुल गांधी के विदेश जानी की तिथि भी तय होने की सूचना है जिसके बाद हताश कांग्रेसियों के लिए सोनिया गांधी ने एक बार प्रचार के लिए आने पर हामी भर दी है. इस बीच, सोनिया गांधी के आने की सूचना से कांग्रेसी खुश दिख रहे हैं. दूसरे चरण के अंत या तीसरे चरण में उनका आगमन होने की संभावना व्यक्त की जा रही है.

एनआरसी मुद्दे पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा- सुप्रीम कोर्ट की निगरानी के बगैर...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहले स्वास्थ्य कारणों से उनके चुनाव प्रचार से दूर रहने की बात कही जा रही थी लेकिन गांधी परिवार की मौजूदगी के नाम पर वे आएंगी. सूत्रों के अनुसार पूरे चुनाव में वे सिर्फ एक बार ही आएंगी. इसकी तारीख तय की जा रही है. स्टार प्रचारकों की दूसरी सूची में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, सचिन पायलट, शत्रुघ्न सिन्हा, कीर्ति आजाद समेत कई और नेताओं के नाम स्टार प्रचारकों की सूची में जोड़ दिया गया है.

B'DAY SPECIAL: अपना जन्मदिन मनाने लखनऊ पहुंचे मुलायम सिंह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने साफ तौर पर झारखंड आने से मना कर दिया है. संभवत: उनसे इस मुद्दे पर आगे बात भी नहीं होगी. सोनिया, मनमोहन और राहुल के बाद चौथे नंबर पर उनका नाम है. दूसरी ओर, राहुल गांधी इसी दौरान विदेश यात्रा पर जानेवाले हैं. इस कारण उनके आने की संभावना भी कम है. हालांकि कुछ कांग्रेस नेताओं के अनुसार विदेश जाने से तीन-चार दिन पहले अगले महीने की 10 तारीख के आसपास वे एक तारीख दे सकते हैं.

महाराष्ट्र की सत्ता के लिए अगले दो दिन बेहद अहम्, शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी लेगी बड़ा फैसला

महाराष्ट्र की सत्ता के लिए अगले दो दिन बेहद अहम्, शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी लेगी बड़ा फैसला

JNU : छात्रों का प्रदर्शन जारी, आज इस समिति के सदस्य करने वाले है दौरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -