+

पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के फार्महाउस पर अचानक पहुंची ईडी की टीम, भारी सुरक्षा के बीच उठाया बड़ा कदम

पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के फार्महाउस पर अचानक पहुंची ईडी की टीम, भारी सुरक्षा के बीच उठाया बड़ा कदम

दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में जेबीटी भर्ती मामले में सजा काट रहे हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है. प्रवर्तन निेदेशालय (ED) ने चौटाला के खिलाफ कड़ा कदम उठाते हुए उनके सिरसा के तेजाखेड़ा में स्थित फार्म हाउस पर छापेमारी की है. ईडी यहां ओमप्रकाश चौटाला की संपत्तियों को अटैच करने पहुंची है. इस मौके पर कड़ी सुरक्षा की गई है.

सीएम उद्धव ठाकरे से हुई बड़ी चूक, भांजे को लेकर पहुंचे बैठक में तो,आइएएस अफसर, अधिकारी हुए नाराज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तेजाखेड़ा फार्म हाऊस के अंदर और बाहर कड़ी सुरक्षा की गई है. मौके पर काफी संख्‍या में CRPF के जवान तैनात हैं. तेजा खेड़ा फार्म हाउस पर ईडी की टीम अचानक पहुंची. उनके साथ सीआरपीएफ के वाहन भी थे. टीम ने तेजा खेड़ा फार्म हाउस स्थित ओम प्रकाश चौटाला की संपत्ति को अटैच करने संबंधी नोटिस बोर्ड भी लगा दिया है. दिल्ली और चंडीगढ़ से आई ईडी की टीमों ने अभी भी फार्म हाउस पर ही डेरा डाला हुआ है.

दिन से लेकर रात तक पाक को दिखता है केवल भारत, अब मढ़ा अंतरिक्ष में मलबे का दोष

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज ईडी की दिल्‍ली और चंडीगढ की टीमे अचानक ओमप्रकाश चौटाला के तेजाखेड़ा फार्म हाउस पर पहुंची. इन टीमों का नेतृत्‍व नरेश कुमार कर रहे हैं. ईडी की ओर से लगाए गए नोटिस बोर्ड में कहा गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के नाम जमीन व अन्य संपत्ति को अटैच किया जा रहा है. बता दें कि तेजा खेड़ा फार्म हाउस का एक हिस्सा पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के नाम है.

सूडान: चीनी मिट्टी की फैक्ट्री में विस्फोट, 23 की मौत 130 लोग गंभीर रूप से घायल

दिल्ली विश्वविद्यालय : अपनी मांगों को लेकर कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, गेट तोड़कर...

आपसी विवाद के चलते ITBP के जवानों एक-दूसरे पर कर दी फायरिंग और गोलाबारी, 6 जवानों की मौत...