कोरोना से जंग के लिए सभी ने लांच की आरोग्य संजीवनी पालिसी, मिलेगा 5 लाख का कवर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी का इलाज काफी महंगा है. हालांकि कई प्रदेश तो अपने यहां पर इस वायरस से संक्रमित व्यक्तियों का उपचार मुफ्त में कर रहे हैं. हालांकि प्राइवेटअस्पतालों में इस बीमारी का इलाज भी बहुत महंगा है. ऐसे में महामारी के इलाज के खर्चों को पूरा करने के लिए भारतीय स्टेट बैंक (SBI) जनरल इंश्योरेंस कंपनी ने एक स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी शुरू की है. इस बीमा पॉलिसी के तहत लोगों को एक लाख रुपये से लेकर के पांच लाख रुपये तक का कवर दिया जाएगा.

कंपनी ने इस पॉलिसी का नाम आरोग्य संजीवनी स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी रखा है. इसको लॉन्च करते हुए कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ पुषण महापात्रा ने कहा कि इस पॉलिसी को भारतीय बीमा नियामक प्राधिकरण (इरडा) के नियमों के तहत शुरू किया गया है, जिसमें पॉलिसीधारकों को किफायती प्रीमियम पर स्टैण्डर्ड कवरेज मिलेगा. यह पॉलिसी बड़े से लेकर के छोटे शहरों और गांव के लोगों को भी आकर्षित करेगी. हम इसको अपने सभी प्रकार के डिस्ट्रीब्यूशन चैनल पर रखेंगे, जिससे लोग इसको सरलता  से खरीद सकें.

इसके अलावा SBI पहले से आरोग्य प्रीमियर, आरोग्य प्लस और आरोग्य टॉप अप नाम से भी स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी चला रही है. कंपनी को उम्मीद है कि महामारी को देखते हुए अधिकतर लोग इस पॉलिसी को खरीदेंगे. 

नौकरीपेशा लोगों को बड़ा झटका, मिनिमम वेज और बोनस काटने की तैयार में कंपनियां

Indigo : कंपनी ने कर्मचारियों को वेतन के मामले में दिया तगड़ा झटका

रतन टाटा ने इस छोटे से स्टार्टअप में किया निवेश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -