प्रोसेसिंग फीस पर मिलेगी 100 फीसदी की भारी छूट, SBI ने लोन्स को लेकर किया बड़ा ऐलान
प्रोसेसिंग फीस पर मिलेगी 100 फीसदी की भारी छूट, SBI ने लोन्स को लेकर किया बड़ा ऐलान
Share:

नई दिल्ली : स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI)  आगामी त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों के लिए ढेर सारे ऑफर्स लेकर आया है। देश के सबसे बड़े बैंक ने आज घोषणा की है कि योनो एप के माध्यम से कार, गोल्ड, होम या पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने वाले कस्टमर्स को कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं चुकानी होगी। कार लोन के लिए आवेदन करने वाले कस्टमर्स को न्यूनतम 7.5 फीसदी की ब्याज दर पर लोन दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्हें कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 100 प्रतिशत ऑन-रोड फाइनेंसिंग की सुविधा भी प्रदान की जाएगी।

घर खरीदारों के लिए होम लोंस पर भी SBI ने स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स का ऐलान किया है। अप्रूव्ड प्रोजेक्ट्स में घर खरीदने वाले कस्टमर्स को होम लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं चुकानी होगी। साथ ही यह बैंक बेहतर क्रेडिट स्कोर और अधिक लोन अमाउंट वाले ग्राहकों को ब्याज दर में 0.10 फीसदी की स्पेशल रियायत दे रहा है. यदि ये ग्राहक SBI के योनो ऐप के माध्यम से आवेदन करते हैं तो उन्हें स्पेशल 0.5 फीसदी की रियायत मिलेगी।

गोल्ड लोन लेने वाले ग्राहकों के लिए भी SBI ने ऑफर्स का ऐलान किया है। ऐसे ग्राहकों के पास 7.5 फीसदी की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 माह तक रिपेमेंट की सुविधा मिलेगी। मौजूदा संकट में ग्राहकों के लिए किफायती क्रेडिट की उपलब्धता के मद्देनज़र एसबीआई 9.6 फीसदी की दर से पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है।

चीनी मीलों को सरकार ने दी बड़ी राहत, अब दिसंबर तक कर सकेंगे 'शुगर एक्सपोर्ट'

लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ डीजल, पेट्रोल के भाव स्थिर

कोरोना महामारी के बावजूद 7.14 प्रतिशत बढ़ सकती है इस राज्य की GDP, अनुमान जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -