भारतीय स्टेट बैंक ने गृह ऋण दर में 6.95 प्रतिशत की वृद्धि की
भारतीय स्टेट बैंक ने गृह ऋण दर में 6.95 प्रतिशत की वृद्धि की
Share:

देश के सबसे बड़े ऋणदाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने 1 अप्रैल से अपने होम लोन की दर को संशोधित कर 6.95 प्रतिशत कर दिया है। संशोधन के साथ, सीमित अवधि के लिए 6.70 प्रतिशत शासन की न्यूनतम दर 31 मार्च को समाप्त हो गई। ने मार्च में होम लोन पर एक विशेष पेशकश की घोषणा की थी। 

बैंक 6.70 प्रतिशत से शुरू ब्याज दर पर होम लोन दे रहा था। यह पेशकश 31 मार्च तक वैध थी। बैंक ने अब होम लोन के लिए ब्याज दर में 25 आधार अंकों की बढ़ोतरी की है। नई दर (न्यूनतम) अब 6.95 प्रतिशत है। बैंक होम लोन पर एक समेकित प्रसंस्करण शुल्क भी लगाएगा। यह ऋण राशि और जीएसटी का 0.40 प्रतिशत होगा। सीमित अवधि के दौरान, बैंक ने 75 लाख रुपये तक के ऋण के लिए 6.70 प्रतिशत से शुरू होने वाले होम लोन की पेशकश की और 75 लाख रुपये की 5 करोड़ रुपये की सीमा में ऋण के लिए 6.75 प्रतिशत है।

एसबीआई द्वारा न्यूनतम गृह ऋण दर में बढ़ोतरी से अन्य ऋणदाताओं को भी सूट का पालन करने की संभावना है। भारतीय स्टेट बैंक संपत्ति, जमा, शाखाओं, ग्राहकों और कर्मचारियों के मामले में सबसे बड़ा वाणिज्यिक बैंक है। यह भारत में सबसे बड़ा बंधक ऋणदाता भी है। बैंक का होम लोन पोर्टफोलियो रुपये के मील के पत्थर को पार कर गया है।

लॉकडाउन में छूटा रोज़गार, तो युवक ने भगवान पर उतारा गुस्सा, मंदिर पर किया हमला

निजामाबाद में घर पर मृत पाई गई वृद्ध महिला, जांच में जुटी पुलिस

तेलंगाना के इस गांव में 15 अप्रैल तक के लिए लगाया गया लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -