वेनेजुएला में मंदी से फैली भुखमरी

Jan 13 2018 02:16 PM
वेनेजुएला में मंदी से फैली भुखमरी

बारीनास. वेनेजुएला में खाने को कमी के चलते उपद्रव मचा है. इसी वजह से 4 लोगों के मौत की खबर आई है. भूख से परेशान हो रहे लोगों की भीड़ ने एक फ़ूड कलेक्शन सेंटर और सुपरमार्केट पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं इन्होने एक पशु को भी मर दिया. खाने की कमी को वजह से पुरे देश में दंगे के हालात बने हुए है. इसी दौरान 4 लोगों को मौत हो गई और 10  लोग घायल हो गए है. 


इस देश में यह हाल इसलिए हो रहे है क्योंकि करीब चार साल पहले मंदी और महंगाई का दौर आया था जिसके चलते काफी लोग गरीबी के चंगुल में फंस गए. इसी वजह से उपद्रवियों द्वारा एक ट्रक को लूट लिया गया. यह ट्रक मक्का से भरा हुआ था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रह है. इसमें दिखाया गाया है कि किस तरह लोग एक गया का पीछा करते है और मार देते है.

वीडियो में नरेटर बता रहा है कि ये लोग शिकार कर रहे है क्योंकि ये भूख से परेशान है. सांसद पापरोनी का कहना है कि लोग भूख से परेशान है इन्होने अब तक 30  से ज्यादा पशुओं को मार दिया है. यहां के हालात सही होते नज़र नहीं आ रहे है. मंदी के दौर का इन पर काफी असर हुआ है. अब यह परिस्थिति धीरे-धीरे ही ठीक हो सकेगी. 

किंग खान को मिला 'क्रिस्टल अवॉर्ड'

नीतीश ने निभाया अपना वचन

तो ये पहनेंगे सलमान बिग बॉस 11 फिनाले में

 

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App