टेकस्टार्स बैंगलोर ने भारत में तीसरे समूह के लिए 9 स्टार्टअप चुने
टेकस्टार्स बैंगलोर ने भारत में तीसरे समूह के लिए 9 स्टार्टअप चुने
Share:

बेगलुरू: मेंटरशिप संचालित टेकस्टार्स बैंगलोर ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने भारत में अपने तीसरे समूह के लिए नौ भारतीय स्टार्टअप का चयन किया है। त्वरण कार्यक्रम वस्तुतः कोविड -19 महामारी के दौरान चलेगा और प्रत्येक चयनित स्टार्टअप को 120,000 अमरीकी डालर का निवेश मिलेगा। चुने गए स्टार्ट-अप टेकस्टार्स के नामों की घोषणा करते हुए बैंगलोर के प्रबंध निदेशक धृतिमान हुई ने कहा, “यह देखकर खुशी होती है कि कैसे भारतीय संस्थापक आईपी पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और वैश्विक बाजारों के लिए निर्माण कर रहे हैं, न कि केवल भारत। ये केवल बेहतर परिणाम, स्थायी व्यापार मॉडल और निवेशकों के लिए अधिक मूल्य सृजन करने के लिए जाते हैं।"

120,000 अमरीकी डालर के निवेश के अलावा, कार्यक्रम में मेंटर पागलपन सत्र शामिल हैं, जिसके दौरान स्टार्टअप भारत और विदेशों के 70 से अधिक सलाहकारों से जुड़ते हैं। शुरुआती हफ्तों के दौरान जिन सलाहकारों में शामिल हुए, उनमें वेंचर हाइवे की प्रिया मोहन, बिग बास्केट के हरि टीएन और बाबाजॉब्स की सह-स्थापना करने वाले वीर कश्यप शामिल हैं।

 शुरुआती हफ्तों के दौरान चिप लगाने वाले आकाओं में वेंचर हाईवे की प्रिया मोहन, बिग बास्केट के हरि टीएन और बाबाजॉब्स की सह-स्थापना करने वाले वीर कश्यप शामिल हैं। कंपनी के मुताबिक इस साल पूरा कार्यक्रम वर्चुअल है और जुलाई की शुरुआत में डेमो डे भी वर्चुअल इवेंट होगा।

इस राज्य में मछुआरों को आर्थिक सहायता देगी सरकार

जीतनराम मांझी को याद आया चुनावी वादा, बोले- बेरोजगार युवाओं को 5 हजार भत्ता दें नीतीश कुमार

ग्वालियर: वन विभाग के कर्मचारियों पर पत्थर माफिया का हमला, एक वनकर्मी की वर्दी फाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -