होने वाला है जियो फ़ोन की बुकिंग का दूसरा चरण शुरू
होने वाला है जियो फ़ोन की बुकिंग का दूसरा चरण शुरू
Share:

रिलायंस कम्पनी अपने  4जी फीचर के नए जियोफोन की बुकिंग की शुरुआत का दूसरा चरण दीवाली के बाद शुरू करने वाली है. जिओ ने अपने पहले चरण में लगभग 60 लाख बुकिंग कर दी है. हालही में आयी एक खबर के अनुसार जियोफोन बुकिंग का दूसरा चरण दीवाली के बाद शुरू करने वाली है. बुकिंग का ये सिलसिला अक्टूबर के अंत या नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू  किया जा सकता है. हम आपको बता दे की जियोफोन की बुकिंग की शुरुआत 24 अगस्त को ही हो चुकी है. और शुरुआत में ही लोगो ने लगभग 60 लाख लोगों ने 500 रुपये का भुगतान करते हुए प्रीबुकिंग करवाई.

जियो द्वारा ये जानकारी दी गयी है की जियोफोन की प्रभावी कीमत जीरो ही रहेगी.  पर जब आप इसे खरीदेंगे तो उस समय आपको 1500 रुपये की सिक्योरटी मनी जमा करनी पड़ेगी. जो आपको बाद में वापस कर दी जाएगी. मतलब  अगर आप प्री बुकिंग के बाद इसे खरीदते है तो आपको  1,000 रुपये देने होंगे. वैसे तो कंपनी 1,500 रुपये को सिक्योरिटी डिपॉजिट बता रही है जिसे आप तीन साल के बाद फोन को वापस करके ले सकते हैं.

पर अभी इसके ऑफिशियली स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आए हैं, पर कुछ दिन पहले ही इसके कुछ फीचर्स लीक हुए हैं. जिसके अनुसार इस फोन में 4जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गयी है और साथ ही आप इसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है.

 

जानिए क्या है सैमसंग गैलेक्सी j2 के फीचर्स

अब आपके बजट में मिल जायेगा स्वाइप इलीट प्रो स्मार्टफोन

अमेज़ॉन ने लांच किया अपना नया इ बुक रीडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -