आपत्तिजनक सीन्स  करने के दौरान इन स्टार्स के छूटे थे पसीने...
आपत्तिजनक सीन्स करने के दौरान इन स्टार्स के छूटे थे पसीने...
Share:

ये बात तो सभी को पता है कि जैसा फिल्मो में दिखाया जाता है वैसा रियल लाइफ में बिलकुल नहीं होता है. फ़िल्मी परदे की कहानी और असल ज़िन्दगी की कहानी बिलकुल अलग होती है. अधिकतर हॉलीवुड फिल्मो में रोमांटिक सीन्स देखकर दर्शक भी उत्तेजित हो जाते है. लेकिन क्या आपको पता है कि इस तरह के सीन्स करने के लिए एक्टर्स की क्या हालत होती होगी.

वैसे तो कई बार इस तरह के कामुक सीन्स शूट करते हुए एक्टर और एक्ट्रेस न चाहते हुए भी आपत्तिजनक और असहज स्थिति में आ जाते है. आज आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताते है जो इस तरह के सीन करने के चक्कर में शर्मिंदा स्थिति में आ गए थे-

-फिल्म 'लव और अदर ड्रग्स' में जब एक्ट्रेस एन्ने हैथवे अपना कोट उतारती है और उन्होंने नीचे कुछ भी नहीं पहना होता है. उस दौरान रिहर्सल में ही एक्ट्रेस ने इस तरह से सामने आकर अपने सभी क्रू को चौका दिया था क्योकि उन्हें पता नहीं था कि ये रिहर्सल चल रही है.

-मात्र 17 वर्ष की उम्र में एक्टर क्रिस्टोफर मिंट्स प्लाज ने फिल्म 'सुपरबेड' की थी.फिल्म में ढेर सारे सेक्स सीन्स भरे थे. फिल्म की शूटिंग पर एक्टर की माँ भी उनके साथ शूटिंग पर जाया करती थी. और माँ के सामने ही क्रिस्टोफर सेक्स सीन्स शूट करते थे. ऐसा इलसिए क्योकि उस वक़्त क्रिस्टोफर बालिग नहीं हुए थे.

-फिल्म पैसेंजर्स में एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस को एक कामुक सीन करना था जिसके लिए वो बहुत ज्यादा नर्वस थी. इस सीन को वह इस एनेर्जी से नहीं कर पा रही थी जितना उन्हें करना चाहिए इसलिए उन्होंने पहले नशा किया फिर ये सीन शूट किया.

-हॉलीवुड के सुपरस्टार जेसन स्टेथम को इंटिमेट सीन करने में कोई भी दिक्कत नहीं होती थी लेकिन जब वो फिल्म 'क्रैंकः हाई वोल्टेज' की शूटिंग एक मॉल में कर रहे थे उस वक़्त एक इंटिमेट सीन करने के दौरान उनके पसीने छूट गए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गृहमंत्री से मिल अक्षय हुए गदगद

जैकलीन ने क्यों की 'गोलमाल-5' की डिमांड?

बन गई है GST पर फिल्म, "गलती सिर्फ तुम्हारी"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -