STARDOM की हाना किमुरा ने कहा दुनिया को अलविदा

May 23 2020 10:36 AM
STARDOM की हाना किमुरा ने कहा दुनिया को अलविदा

रेसलिंग की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाली हाना किमुरा का आज निधन हो गया है. जी दरअसल STARDOM ने बीते शुक्रवार रात ट्विटर पर घोषणा की कि किमुरा गुजर चुकी है. अब तक इस बारे में कोई विवरण उपलब्ध नहीं कराया गया. आपको बता दें कि किमुरा की उम्र 22 साल थी. पूर्व रेसलर क्योकू किमुरा की बेटी हाना ने रेसल -1 के प्रोफेशनल रेसलिंग यूनिवर्सिटी में प्रशिक्षण लिया और 2016 के मार्च में एक रेसल -1 शो में डेब्यू किया.

वहीं प्रमोशन JWP के साथ उनकी पहली चैंपियनशिप, जहां उन्होंने 2016 के सितंबर में JWP जूनियर चैम्पियनशिप पर कब्जा कर लिया और उस वर्ष के दिसंबर के अंत तक इसे आयोजित किया. इसी के साथ उन्होंने 2019 में रेसल -1, सेंडाइ गर्ल्स प्रो रेसलिंग और STARDOM के बीच अपना समय विभाजित किया, और वह रेसल -1 को छोड़कर पूर्णकालिक STARDOM में शामिल हो गईं. केवल इतना ही नहीं उन्होंने NJPW रेसल किंगडम 14 में STARDOM के लिए एक डार्क मैच, एक टैग टीम मैच में काम किया, जिसमें वह और गिउलिया मेयू इवाटानी और आरिसा होशिकी से हार गईं.

हाल ही में स्टारडम ने ट्वीट कर लिखा है- 'Stardom fans,We are very sorry to report that our Hana Kimura has passed away.Please be respectful and allow some time for things to process, and keep your thoughts and prayers with her family and friends.We appreciate your support during this difficult time.''

स्टेडियम में पुतलों की जगह रखी गई आपत्तिजनक चीज, कोरियाई फुटबॉल पर लगा जुर्माना

ज्योति ने साइकिल से हजारों किमी का सफर किया तय, अब ट्रायल का मौका देगा सीएफआई

ISL : केरला ब्लास्टर्स ने झिंगन की जर्सी को किया रिटायर