नहीं रहा दुनियाभर में पहचान रखने वाला यह अभिनेता, इस रोल ने बनाया था स्टार
नहीं रहा दुनियाभर में पहचान रखने वाला यह अभिनेता, इस रोल ने बनाया था स्टार
Share:

‘स्टार वार्स’ में Wookiee warrior Chewbacca का किरदार अदा कर विश्वभर में फैंस का दिल जीतने वाले दमदार अभिनेता पीटर मैह्यू अब हमारे बेच नही रहे. उनका 74 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनके परिवार ने गुरुवार को अभिनेता के ट्विटर अकाउंट पर बयान जारी कर इस संबंध में जानकारी प्रदान की है. ट्विटर पर लिखा गया है कि- मैह्यू का मंगलवार को टेक्सास स्थित उनके घर में निधन हो गया है. उन्होंने इस दुनिया को 74 साल की उम्र में अलविदा कहा. 

साथ ही आगे बयान में लिखा गया कि- मैह्यू ने स्टार वार्स में Chewbacca के कैरेक्टर में दिल और आत्मा को डाल दिया था और ये फिल्म के हर फ्रेम में भी नजर आता है. उनके लिए, स्टार वार्स का मतलब एक फिल्म में भूमिका से कई गुना अधिक था और इसी के साथ स्टार वार्स के साथ रिलेशनशिप भी आगे बढ़ता गया. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ब्रिटिश मूल के एक्टर पीटर मैह्यू एक पुलिसकर्मी के बेटे थे और मैह्यू की पर्सनालिटी बेहद एटरेक्टिव भी थी. साथ ही उनकी हाइट सात फुट तीन इंच की थी. अभिनेता मैह्यू के परिवार में उनकी पत्नी एंगी और तीन बच्चे हैं. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो पीटर मैह्यू की पहली फिल्म ‘सिनबाद एंड द आई ऑफ द टाइगर’थी और वो 'टेरर', 'दि एम्पायर स्ट्राइक बैक', 'रिटर्न ऑफ द जेदी', 'किलर इंक', 'Yesterday Was a Lie' जैसी हिट फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. 

रिलीज़ हुआ अजय देवगन की फिल्म का एक और पोस्टर

लखनऊ में रोड शो करेगी सोनाक्षी, अपनी माँ के लिए मांगेंगी वोट

VIDEO : आमिर पर गंभीर आरोप, नन्ही बच्ची से कराई मजदूरी

टूटने को है महानायक के बंगले की दीवार, मिला नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -