अपने नए शो में अलग अवतार में नजर आएंगी करीना कपूर, जानिए होगा क्या खास?
अपने नए शो में अलग अवतार में नजर आएंगी करीना कपूर, जानिए होगा क्या खास?
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान सबसे व्यस्त बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें इंडस्ट्री में स्टीरियोटाइप्स तोड़ने के लिए जाना जाता है। अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी की भांति ही दूसरी प्रेग्नेंसी फेज में भी करीना कपूर खान ने अपने काम के साथ कोई समझौता नहीं किया। उन्होंने आमिर खान संग लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की। वहीं दूसरी बार मां बनने के पश्चात् भी इस फिटनेस फ्रीक अभिनेत्री ने सिर्फ शॉर्ट टर्म के लिए मैटरनिटी लीव ली तथा फिर काम पर वापस आ गईं। अभिनेत्री यूं तो छोटे-मोटो एड शूट्स कर रही रही हैं। अब वे एक नए कुकिंग शो में दिखाई देगी। इसकी एक झलक अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी दे दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपने नए कुकिंग शो स्टार वर्सेस फूड से एक टीजर क्लिप साझा की है जिसमें वे कुकिंग में हाथ आजमाती दिखाई दे रही हैं। उनके अतिरिक्त मलाइका अरोड़ा तथा अर्जुन कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री ने इसी के साथ कैप्शन में लिखा- हर उस व्यक्ति को जिसे कपूर खानदान के बारे में पता होगा उसे ये भी पता होगा कि हमें खाने से कितना लगाव है। मैं स्टार वर्सेज फूड के माध्यम से इसकी झलक आप लोगों तक पहुंचाने को लेकर बहुत एक्साइटेड महसूस कर रही हूं। ये माउथवाटरिंग पिज्जा बनाकर मैं सबसे पहली बाइट खाने को लेकर बेहद एक्साइटेड थी। 

आगे उन्होंने लिखा, शेफ सरिता परेरा सब्र रखने के लिए आपका शुक्रिया। आप जबरदस्त थीं। 15 अप्रैल को डिस्कवरी प्लस पर देखना ना भूलें #StarVsFood. मैं स्वयं भी ये देखने के लिए उत्साहित हूं कि अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और करण जौहर ने क्या पकाया। वीडियो में बताया गया है कि कैसे करीना, मलाइका, करण जौहर, अर्जुन तथा प्रतीक गांधी कुक की सहायता से कुछ स्वादिष्ट बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, फैंस को लगा झटका

वर्कआउट करते हुए हुई बिगड़ी जाह्नवी कपूर की हालत, फिर किया ऐसा काम की देखकर लोटपोट हुए फैंस

कोरोना को मात देकर घर लौटे बप्पी दा, अस्पताल कर्मियों और फैंस के लिए शेयर किया ये स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -