23 ग्रैंडस्लैम जीतने वाली सेरेना विलियम्स के घर आई नन्हीं परी
23 ग्रैंडस्लैम जीतने वाली सेरेना विलियम्स के घर आई नन्हीं परी
Share:

नई दिल्ली- अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने एक बेटी को जन्म दिया है. दुनिया की पूर्व नंबर वन टेनिस स्टार रहीं 35 वर्षीय सेरेना ने रेडिट के को-फाउंडर एलिक्स ओहानियन के साथ सगाई की हैं. अब सेरेना-एलिक्स के पहले बच्चे का जन्म हुआ है. जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद से ही सेरेना ने किसी भी प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया है. लेकिन वह सोशल मीडिया में अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं.

सेरेना की बेटी के जन्म की जानकारी उनके कोच पैट्रिक माउराटोग्लॉउ ने शुक्रवार को ट्विटर पर दी. यही नहीं उनकी बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने भी यूएस ओपन में अपने तीसरे दौर का मैच जीतने के बाद सेरेना के पहले बच्चे के जन्म की पुष्टि की. सेरेना के बच्चे के बारे में वीनस ने कहा, ‘मैं बहुत उत्साहित हूं. और मौसी बनने की खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती.’ हालांकि अभी सेरेना और एलिक्स ने अपने बच्चे के जन्म की पुष्टि नहीं की है. लेकिन छह बार यूएस ओपन विजेता रही सेरेना के बच्चे के जन्म की खबर इस चैंपियनशिप में भी आग की तरह फैली. सेरेना की प्रेग्नेंसी की खबर पहली बार अप्रैल में तब सामने आई थी जब सेरेना ने गलती से अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया में शेयर कर दी थी. जिसका कैप्शन था, ’20 हफ्ते’

सेरेना ने मैगजीन को बताया था कि एक बार वह प्रैक्टिस करते समय बीमार हो गईं थी तब तक उन्हें कुछ पता नहीं चला था. लेकिन उनकी दोस्त ने संदेह जताया कि वह प्रेग्नेंट हो सकती है और उन्हें टेस्ट लेने का सुझाव दिया. टेस्ट के दौरान पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं. जिसके बाद उन्होंने प्रतिक्रिया दी 'हे भगवान, यह नहीं हो सकता, मुझे एक टूर्नामेंट खेलना है. मैं ऑस्ट्रेलियाई ओपन कैसे खेलूं? सेरेना के बच्चे के पिता रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन हैं. जिनके साथ सगाई की खबर भी सेरेना ने सोशल मीडिया के जरिए दी थीं. पिछले दिसंबर में इन दोनों की सगाई हुई थी.

 

प्रो कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स की अपने घर में धमाकेदार जीत

धोनी ने दिलाया वाइड बॉल पर विराट को विकेट ,अंपायर ने दी थी वाइड बॉल

300 से ज्यादा वन डे मैच खेलने वाले 6 भारतीय ख़िलाड़ी

WWE: जब कविता देवी ने सलवार सूट पहनकर रिंग में विदेशी रैसलर को चटाई थी धूल...देखे वीडियो

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -