स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में मौनी रॉय ने दिखाए क्यूट मूव्स
स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में मौनी रॉय ने दिखाए क्यूट मूव्स
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखाने में कामयाब हुईं जा रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, बीते कल उन्हें साल 2018 के स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में देखा गया जहाँ उनका बेहतरीन जलवा देखने को मिला. आप सभी को बता दें कि हाल ही में मुंबई में 25वें स्टार स्क्रीन अवॉर्ड का आयोजन हुआ और इसमें बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की जहाँ मौनी भी शामिल हुईं.

वहीं इस अवॉर्ड फिल्म समारोह मे बॉलीवुड सितारे अलग-अलग लुक में दिखे और इस बीच नागिन मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में डांस परफॉर्मेंस देते हुए फोटो पोस्ट किया है जो शानदार लग रही है उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है imouniroyThe last dance of 2018#StarScreenAwards इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और इसमें उनके डांस मूव्स भी दिख रहे हैं जो कातिलाना है. मौनी रॉय को फोटो पोस्ट किए बेहद कम समय हुआ है लेकिन उनके इस फोटो को 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं मौनी रॉय के इस फोटो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और सभी को यह पसंद आ रहीं हैं.

इसके पहले मौनी ने जो तस्वीरें शेयर की थी उन्हें शेयर कर उन्होंने लिखा था Thank you #StarScreenAwards2018 @starplus @star.aniljha @rishabhkphotography@robertabinader मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड, हॉट और सेक्सी फोटो पोस्ट कर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं जैसे अभी बनी हैं.

एक बार फिर करणवीर बोहरा की पत्नी ने लगाई बिग बॉस को फटकार, अब क्या करेंगे सलमान?

बिग बॉस 12: कुछ इस कदर पत्नी टीजे सिद्धू ने दिखाया करणवीर के लिए अपना प्यार

अपने झूठे अफेयर से सुर्ख़ियों में आया था यह एक्टर, लाखो दिल तोड़कर कर चुका है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -