स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 में बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने ढाया कहर
स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 में बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने ढाया कहर
Share:

बीते दिनों मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन हुआ है और इस दौरान कई सेलेब्स मदमस्त अंदाज में नजर आए. जी हाँ, इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के कई सितारे ने शिरकत की हैं और सभी का लुक काफी शानदार रहा. वहीं अवॉर्ड नाइट्स में बॉलीवुड एक्ट्रेस का सेक्सी लुक और शानदार स्टाइल देखने को मिला है और सभी का लुक दिल को छू लेने वाला रहा.

वहीं रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस ने जमकर अपना सेक्सी जलवा दिखाया है और सभी को अलग-अलग अवतार में देखा गया. इस दौरान दीपिका पादुकोण ब्लैक वन शॉल्डर गाउन कैरी किया हुआ है और उनका नया हेयरस्टाइल देखने को मिला है. वहीं दीपिका पादुकोण ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और न्यूड मेकअप में दीपिका पादुकोण सेक्सी दिखाई दे रहीं थीं. वहीं इस दौरान अनन्या पांडे ने डीप नेक गाउन कैरी किया हुआ हैं और डीप नैक गाउन में अनन्या पांडे गजब की सेक्सी लग रही हैं.

वहीं तापसी पन्नु रेड कारेपट वाइट कलर स्लिट गाउन में नजर आईं हैं और वाइट कलर के सेक्सी गाउन के साथ तापसी ने रेड कलर की लिपस्टिक कैरी कि हुई हैं. इस दौरान आलिया ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई साड़ी पहनी है जो मल्टीकलर में थी. वहीं इस समय आलिया भट्ट का ये इंडियन लुक फैंस को काफ पसंद आ रहा हैं और मल्टी कलर साड़ी के साथ आलिया भट्ट ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं जो सेक्सी लग रहा है.

शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गईं दीया मिर्जा, हॉटनेस में अब भी हैं आगे

बहन लता के घर वापस आने से बहुत खुश हैं दिलीप कुमार, ट्वीट कर लिखी यह बात

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौटी लता मंगेशकर, ट्वीट कर कहा 'शुक्रिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -